Follow Us:

धर्मशालाः चेन्नई की ऑफिसर ट्रेनिंग एकैडमी में चयनित हुई NCC कैडेट अभिलाषा भरमौरी

मृत्युंजय पुरी |

NCC यूनिट धर्मशाला की कैडेट अभिलाषा भरमौरी ऑफिसर ट्रेनिंग एकैडमी चेन्नई में ट्रेनिंग लेगी। इसी माह अभिलाषा ट्रेनिंग ज्वाइन करेंगी। सोमवार को धर्मशाला कॉलेज में पहुंची अभिलाषा का कॉलेज प्रिंसिपल ने स्वागत करते हुए उन्हें शुभकामनाएं दी। देश भर से 35 कैडेटस का चयन हुआ है। जिसमें अभिलाषा भी शामिल हैं। अभिलाषा की इस सफलता से कॉलेज प्रशासन ने भी खुशी जताई है।

एनसीसी धर्मशाला यूनिट को लीड कर रही लेफ्टिनेंट डॉ मोनिका ठाकुर ने बताया कि वह 2014 से धर्मशाला यूनिट में हैं। उससे पहले लगभग 20-22 साल पहले भी एक कैडेट का सेलेक्शन आटीए के लिए हुआ था। काफी लंबे समय बाद अब अभिलाषा ने कड़ी मेहनत से यह मुकाम हासिल किया है। उन्होंने कहा कि हमारा प्रयास रहेगा कि और भी कैडेटस ओटीए के चयनित हों, इस दिशा में एनसीसी यूनिट धर्मशाला कार्य कर रहा है।

कॉलेज प्रिंसिपल डॉ राजेश शर्मा ने बताया कि अभिलाषा का चयन होना कॉलेज सहित एनसीसी यूनिट धर्मशाला के लिए गर्व की बात है। महिलाएं हर क्षेत्र में आगे बढ़ रही हैं। अभिलाषा ने जो मेहनत की है, उसका फल उसे मिला है। उन्होंने अभिलाषा को ओटीए में चयन की बधाई देते हुए बेहतर भविष्य की शुभकामनाएं भी दी।