Follow Us:

घरेलू कंपनी U एंड i ने लॉन्च किया ब्लूटूथ स्पीकर सफारी, जानिए कीमत और फीचर्स

समाचार फर्स्ट डेस्क |

भारत की प्रमुख गैजेट एक्सेसरी और कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड U एंड i ने अपना नया वायरलेस स्पीकर सफारी लॉन्च किया है। इस स्पीकर की खास बात यह कि आप इस स्पीकर को आसानी से कहीं भी ले जा सकते हैं। कंपनी ने अपने सफारी स्पीकर को लेकर बेहतर साउंड और लंबी बैटरी लाइफ का वादा किया है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ 5.0 दिया गया है जिसकी कनेक्टिविटी रेंज 10 मीटर है।

U एंड i के इस सफारी स्पीकर में 1500 एमएएच की बैटरी दी गई है जिसे लेकर 4 घंटे का प्लेटाइम का दावा किया गया है। यह स्पीकर ब्लैक, रेड और ब्लू कलर वेरियंट में मिलेगी। इसमें इन-बिल्ट माइक्रोफोन, मेमोरी कार्ड स्लॉट और USB चार्जिंग पोर्ट भी है।
U एंड i के सफारी स्पीकर के फीचर्स

    ब्लूटूथ: 5.0
    प्लेटाइम: 4 घंटे
    बैटरी क्षमता: 1500mAh
    आउटपुट: 10 वॉट्स
    कवरेज दूरी: 10 मीटर
    कीमत: 1,699 रुपये

बता दें कि पिछले महीने ही कंपनी ने दो नए वायरलेस नेकबैंड लॉन्च किए हैं जिनमें टोपर और फ्लायर शामिल हैं। इनमें से टोपर वायरलेस नेकबैंड में 500mAh की बैटरी है जिसे लेकर कंपनी ने 60 घंटे के प्लेटाइम का दावा किया है। इस नेकबैंड को 3-4 घंटे में फुल चार्ज किया जा सकता है, वहीं U&i फ्लायर वायरलेस नेकबैंड 250mAh की बैटरी के साथ आता है जो 20 घंटे का प्लेटाइम प्रदान करती है और इसका चार्जिंग समय 3 घंटे है।

दोनों नेकबैंड में मल्टी-फंक्शनल और वॉल्यूम/ट्रैक कंट्रोल बटन से लैस हैं। दोनों नए नेकबैंड के साथ शानदार एक्सपेरियंस के लिए पैसिव नॉइज कैंसलेशन के साथ रिच बास एचडी स्टीरियो साउंड दिया गया है। इनमें इन-बिल्ट माइक्रोफोन और Google और सिरी असिस्टेंट फीचर्स का भी सपोर्ट है