Follow Us:

CM ने सराज विधानसभा को दी 197 करोड़ की सौगात, बोले- सरकार प्रदेश के विकास के लिए प्रतिबद्ध

पी. चंद |

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने आज शिमला से वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से मण्डी जिला के सराज विधानसभा क्षेत्र में 197 करोड़ रुपये की विकासात्मक परियोजनाओं के लोकार्पण किए और आधारशिला रखीं। उन्होंने अधिकारियों को निर्धारित समय अवधि में इन परियोजनाओं का कार्य पूर्ण करने के निर्देश दिए, जिनका उन्होंने आज शिलान्यास किया, ताकि लोगों को इनका लाभ शीघ्र उपलब्ध हो सके। 

लोगों को संबोधित करते हुए सीएम ने कहा कि वर्तमान राज्य सरकार राज्य में संतुलित और समग्र विकास विशेषकर दुर्गम एवं दूरदराज क्षेत्रों के विकास के लिए प्रतिबद्ध है। उन्होंने कहा कि पूर्व सरकार के कार्यकाल में सराज विधानसभा क्षेत्र उपेक्षित रहा है। पूर्व सरकार ने केवल बड़े-बड़े वादे किए परंतु धरातल में कुछ नहीं है।

जयराम ठाकुर ने कहा कि कोरोना महामारी में सभी को अपने नियोजन को पुनः सोचने तथा पुर्ननिर्धारित करने पर विवश किया है। वह व्यक्तिगत रूप से इन परियोजनाओं की आधारशिला और उद्घाटन करना चाहते थे, परंतु कोरोना महामारी के कारण यह संभव नहीं हो पाया है। उन्होंने लोगों से सतर्कता बरतने का आग्रह किया, क्योंकि यह महामारी अभी समाप्त नहीं हुई है। उन्होंनें लोगों से सरकार द्वारा जारी मानक संचालन प्रक्रिया का पालन करने तथा सार्वजनिक स्थानों में मास्क पहनने को कहा। मुख्यमंत्री ने कहा कि सामाजिक आयोजनों में बड़ी संख्या में भीड़ एकत्रित न हो, इसके लिए सरकार को कुछ कड़े निर्णय लेने के लिए विवश होना पड़ा है।