Follow Us:

स्वास्थ्य कारणों के चलते तमिलनाडु विधानसभा चुनावों में हिस्सा नहीं लेंगे सुपरस्टार रजनीकांत

समाचार फर्स्ट डेस्क |

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत फिलहाल अपने स्वास्थ्य कारणों के चलते राजनीति में सक्रिय नहीं होंगे। दरअसल, तमिलनाडु में अप्रैल-मई 2021 में विधानसभा चुनाव होने हैं। इन चुनावों में वह हिस्सा नहीं लेंगे। रजनीकांत ब्लड प्रेशर की परेशानी के चलते 25 दिसंबर को हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में भर्ती हुए थे। दो दिन पहले ही वह अस्पताल से डिस्चार्ड होकर लौटे हैं। डिस्चार्ज किए जाने से पहले ही अपोलो अस्पताल की ओर से बताया गया था कि रजनीकांत की मेडिकल जांच रिपोर्ट में कुछ भी चिंताजनक नहीं है और ब्लड प्रेशर में उतार-चढ़ाव होने के संबंध में उनका इलाज चल रहा है।

रजनीकांत दक्षिण के भगवान माने जाते हैं। रजनीकांत ने कुछ दिन पहले ट्वीट कर बताया था कि 31 दिसंबर को वह अपनी राजनीतिक पार्टी का ऐलान करेंगे और फिर अगले साल जनवरी में इसे लॉन्च करेंगे। लेकिन आज एक ट्वीट के जरिए उन्होंने इस बात को साफ कर दिया कि वह आने वाले तमिलनाडु विधानसभा चुनावों में हिस्सा नहीं लेंगे। लेकिन लोगों की सेवा के लिए वह हमेशा सक्रिय रहेंगे।

रजनीकांत के राजनीति में आने की चर्चा काफी दिनों से थी। उनकी पार्टी का नाम और पार्टी सिंबल सामने आ चुका है। उनकी पार्टी का नाम ऑल इंडिया मक्कल सेवई कटची (ऑल इंडिया पीपुल्स सर्विस पार्टी) है और पार्टी सिंबल ‘ऑटो’ दिया गया है। चुनाव के लिए रजनीकांत की पार्टी का नाम मक्कल सेवई कटची रखा गया था जिसका मतलब है जनता सेवा पार्टी। हालांकि रजनीकांत के फैंस जो बेसब्री से उनकी राजनीति में एंट्री का इंतजार कर रहे थे फिलहाल उन्हें कुछ और समय इंतजार करना होगा।

बता दें कि 25 दिसंबर को अस्पताल में भर्ती होने से पहले के 10 दिनों से हैदराबाद में फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। शूटिंग के सेट पर मौजूद दो लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। जिसके बाद 22 दिसंबर को रजनीकांत ने भी अपना कोरोना टेस्ट कराया था। हालांकि उनकी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई और उनमें कोरोना के कोई लक्षण नहीं पाए गए।