Follow Us:

कुल्लू पुलिस ने दो अलग-अलग लोगों से चिट्टा बरामद कर किया गिरफ्तार

समाचार फर्स्ट डेस्क |

जिला कुल्लू में पुलिस का नशे के खिलाफ अभियान चलाया हुआ है। ताजा मामले में पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान दो अलग-अलग लोगों से 69 ग्राम चिट्टा पकड़ा है। एक के पास से 55 ग्राम तो दूसरे के पास से 14 ग्राम चिट्टा बरामद किया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि आरोपियों में एक व्यक्ति भारतीय सेना का जवान है। पुलिस ने दोनों नशा तस्करों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

दोनो आरोपियों की पहचान आरोपियों की पहचान संदीप कुमार राठी 27 साल पुत्र राकेश कुमार राठी और हेमत 27 साल पुत्र जितेंद्र सिंह निवासी गुरूग्राम हरियाणा के रूप में हुई है। इनमें से संदीप कुमार राठी भारतीय सेना में सेवारत्त है। बताया जा रहा है कि दोनो कांर में सवार होकर आए थे। पुलिस ने ऑल्टो कार को भी जब्त कर लिया है।

मामले की पुष्टि करते हुए कुल्लू एसपी  गौरव सिंह ने बताया कि गश्त के दौरान मौहल के पास एक ऑल्टो कार में दो व्यक्तियों से 69 ग्राम चिट्टा बरामद किया है। कोर्ट में पेश करने की प्रक्रिया पूरी की जा रही है। उन्होंने कहा कि पुलिस रिमांड में नशा तस्करों से पूछा जा रहा है कि उन्होंने चिट्टा कहां से खरीदा औऱ कितने लोगों को चिट्टे की सप्लाई दी है। आरोपियों की कॉल डिटेल से सारे सोर्स का पता लगाया जाएगा। पुलिस इन दोनों के बारे में पता कर रहा है कि इनके कहां-कहां संपर्क रहे हैं, उनके बारे में जानकारी जुटाई जाएगी।