Follow Us:

आज से शुरू हो गई ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart और Amazon की रिपब्लिक डे सेल

समाचार फर्स्ट डेस्क |

भारत की सबसे बड़े ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट और  अमेज़न ने अपने 72 वें गणतंत्र दिवस से पहले अपनी 2021 की लेटेस्ट Republic Day Sale की घोषणा की है। अमेज़न ग्रेट रिपब्लिक की बिक्री और फ़्लिपकार्ट बिग सेविंग डे की सेल दोनों, 20 जनवरी से शुरू होगी। अमेज़न की सेल, हालांकि, अमेज़न प्राइम यूजर्स के लिए 19 जनवरी को 24 घंटे पहले शुरू होगी। फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज़ की बिक्री 24 जनवरी को खत्म हो जाएगी, जबकि अमेज़न ग्रेट रिपब्लिक डे की सेल 23 जनवरी तक चलेगी।

अमेज़ॅन और फ्लिपकार्ट दोनों, ने अपने रिपब्लिक डे सेल में स्मार्टफोन, लैपटॉप और कंप्यूटर, इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स के साथ दूसरी कैटेगरी के प्रोडक्ट्स पर भी अच्छी डील और ऑफर्स पेश करेंगे।  Apple, Samsung, Xiaomi, OnePlus, Oppo, Realme जैसे ब्रांड के स्मार्टफोन्स पर भारी डिस्काउंट देखने को मिलेगा।

सैमसंग स्मार्टफोन्स

सैमसंग के बजट स्मार्टफोन्स में शुमार Samsung Galaxy M51 स्मार्टफोन को अमेजन सेल 8000 रुपये के डिस्काउंट पर खरीदा जा सकेगा। यह कंपनी का 7000mAh बैटरी वाला स्मार्टफोन है। इसके अलावा सैमसंग के M31 स्मार्टफोन पर भी डिस्काउंट मिलेगा। इस मॉडल के 6 जीबी वेरिएंट की कीमत डिस्काउंट के बाद 14 हजार 999 होगी। इसी तरह सैमसंग गैलेक्सी M31s स्मार्टफोन 17 हजार 999 रुपये में खरीदा जा सकेगा।

One Plus पर पाएं शानदार डिस्काउंट

आईफोन के बाद भारतीय मार्केट में वन प्लस के फोन की सबसे ज्यादा मांग है, जो कम दामों में बेहतर फीचर्स के साथ आता है। इस सीरिज के OnePlus 8T मॉडल को आप अमेजन सेल में ओर भी सस्ते दामों में खरीद सकेंगे। स्मार्टफोन सेल के दौरान 40 हजार 499 रुपये की कीमत पर ग्राहक ये फोन खरीद सकेंगे। इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर, 5G कनेक्टिविटी, 120Hz एमोलेड डिस्प्ले और 65W फास्ट चार्जिंग जैसे फीचर्स मिलते हैं। इसके अलावा OnePlus Nord स्मार्टफोन भी 29 हजार 999 रुपये की कीमत पर खरीदा जा सकेगा। इस फोन में कुल 6 कैमरे दिए गए हैं जो इसकी सबसे बड़ी खासियतों में से एक है।

Apple पर भी मिलेगा डिस्काउंट

अमेरिकी कंपनी Apple ने हाल में iPhone सीरिज के नए और सस्ते वेरिएंट iPhone 12 Mini को लॉन्च किया है। लोगों में इस फोन को लेकर काफी क्रेज है। इसी कारण अमेजन ने इस फोन को अपनी सेल में शामिल करने का फैसला किया है। अमेजन ग्रेट रिपब्लिक सेल (Amazon Great Republic Sale) में ऐपल आईफोन 12 मिनी करीब 10 हजार रुपये का डिस्काउंट मिलने वाला है। इस फोन की असली शुरुआती कीमत 69 हजार 990 रुपये है लेकिन सेल में ये फोन 59 हजार 990 रुपये में मिलेगा। इस फोन में 5.4 इंच की बिग XDR सुपर रेटिना डिस्प्ले टेस्ट मिलेगी। फोन में 12MP + 12MP के डुअल रियर कैमरा सेटअप के अलावा आपको A14 बायोनिक चिपसेट और 12 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी मिल जाएगा। ये फोन Wireless Charging को भी सपोर्ट करता है।

Xiaomi ने हाल ही में अपने सबसे ज्यादा बिकने वाले रेडमी सीरिज के फोन Redmi Note 9 Power और Mi 10i को लॉन्च किया है। इन दोनों ही फोन्स की खरीद पर ग्राहकों को आकर्षक बैंक ऑफर्स भी मिलेंगे। इसके साथ ही ग्राहक 5000 रुपये के एक्सचेंज बोनस का भी लाभ ले सकेंगे। वहीं सेल के दौरान अगर आप Vivo स्मार्टफोन्स खरीदते हैं तो आपको 30 फीसदी तक की छूट मिलेगी। इसी तरह ओपो स्मार्टफोन्स पर 23 हजार रुपये की छूट दी जा रही है। कंपनी के अनुसार, Tecno, iTel, coolpad, Honor और Lava जैसी कंपनियों पर भी अलग-अलग ऑफर्स मिलेंगे।