Follow Us:

पंचायती राज चुनावों में भाजपा की जीत सरकार की नीतियों पर जनता की मोहर: पूर्व विधायक

मृत्युंजय पुरी |

पूर्व विधायक सुरेन्द्र काकू ने ग्राम पंचायत रजियाणा बांध की नव निर्वाचित पंचायत द्वारा आयोजित धन्यवाद समारोह में बतौर अतिथि शिरकत की। उन्होंने कहा कि हाल ही में हुए पंचायती राज के चुनावों में भाजपा सरकार को मिली बम्पर जीत के लिए प्रदेश की जनता ने ठाकुर जयराम सरकार की नीतियों पर मुहर लगाकर आशीर्वाद दिया है जो कि शुभ संकेत है।

वह रजियाणा में स्थानीय प्रधान हंस राज ,उप प्रधान राजेश कुमार और वार्ड सदस्य सुरेश कुमार, सुकन्या देवी,संध्या देवी,किरण कुमारी,राज कुमार वह पंचायत समिति सदस्य संजीव कुमार द्वारा आयोजित स्वागत समारोह में चुनी हुई नई पंचायत को बधाई और शुभकामनाएं दी और स्थानीय वासियों को अच्छी और सही पंचायत चयन करने को लेकर शुभकामनाएं दी। पूर्व विधायक ने कहा कि रजियाणा खास, रानीताल, भंगवार, गहल्लियाँ, डाका पलेरा पंचायतों में जल जीवन मिशन के तहत हर घर को नल लगाए जा रहे और पीने की 2 करोड़ रुपये की योजना का कार्य शुरू कर दिया गया है जिसके लिए मुख्यमंत्री ने धन उपलब्ध करवाया है।

इसके तहत हर घर को स्वच्छ जल उपलब्ध करवाया जाएगा। मुख्यमंत्री के नेतृत्व में कांगड़ा विधानसभा क्षेत्र में विकास के नए आयाम स्थापित किये जा रहे है । नई सड़कों का निर्माण और पुरानी सड़कों का सुधारीकरण करोड़ों रुपये से किया जा रहा है। इसके लिए हम सब कांगड़ा वासी और मतदाता मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का हार्दिक धन्यवाद करते हैं। पिछली सरकार ने विकास के नाम पर और स्थानीय विधायक ने जनता को ठगने के सिवाय कुछ नहीं किया है और क्षेत्र को विकास के मामले में पीछे धकेल दिया। विधायक अफवाहे फैलाने और जनता को ठगने में महारथ हासिल है।