Follow Us:

भाजपा के साथ जनता का समर्थन देखकर बौखला गई है कांग्रेस: बीजेपी

पी. चंद |

पंचायती राज चुनावों का हवाला देते हुए बीजेपी जिला अध्यक्ष शिमला ने कांग्रेस को निशाने पर लिया। जिला अध्यक्ष रवि मेहता ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को पंचायती राज चुनावों में भारी जनमत प्राप्त हुआ है जिससे कांग्रेस पूरी तरह घबराई हुई है। आज जिस प्रकार से कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर प्रेस वार्ता को संबोधित कर रहे हैं वह निंदनीय है। उनके प्रेस वक्तव्य पूरी तरह से दिखाता है कि कांग्रेस के नेता भाजपा के अच्छे प्रदर्शन से बौखलाए हुए हैं।

उन्होंने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष द्वारा प्रदेश सरकार पर लगाए हुए सारे आरोप निराधार है। आज वह अफसरों की सूची बनाने की बात कर रहे हैं इससे साफ दिखाई देता है कि कांग्रेस के अध्यक्ष को पता नहीं कि वह क्या बोलना चाहते हैं। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर को विश्वास नहीं हो रहा है कि जनता कांग्रेस पार्टी में विश्वास खो चुकी है। जिस प्रकार से कांग्रेस के विधायक और कांग्रेस के कार्यकर्ता भाजपा पर आरोप लगा रहे हैं वह सब निराधार है।

जिला अध्यक्ष ने कहा कि कल दीप राम द्वारा दिए गए बयान को अगर ध्यान से देखा जाए तो वह साफ दिखता है कि वह एक रटा रटाया बयान है। दीप राम द्वारा यह बयान कांग्रेस नेताओं के दबाव में दिया गया है। दीप राम स्वयं भाजपा की ओर से उपाध्यक्ष पद के दावेदार थे और उन्होंने चुनावी प्रक्रिया में अपनी दावेदारी का नामांकन भी भरा है। आज कांग्रेस हताश और निराश है और कांग्रेस के नेताओं को समझ नहीं आ रहा है कि वह अपना वर्चस्व जनता के बीच किस तरह बना कर रखें।

जनता सब जानती है और किस प्रकार से कांग्रेस पार्टी ने पूर्व में काम किया है। आज जनता ने अपना आशीर्वाद भारतीय जनता पार्टी को दिया है। आज चाहे चुनाव चिह्न पर हो या नहीं कांग्रेस को जनता का विश्वास प्राप्त नहीं होगा। आज कांग्रेस चुनाव चिन्ह की बात कर रही है औऱ इस प्रकार के बयान आज ही क्यों आ रहे हैं इससे पहले क्यों नहीं आए?