Follow Us:

नगरोटा बीडीसी अध्यक्ष-उपाध्यक्ष ने संभाला कार्यभार, पूर्व मंत्री GS बाली से की मुलाक़ात

डेस्क |

नगरोटा बगवां ब्लॉक बीडीसी के नए अध्यक्ष और उपाध्यक्ष ने मंगलवार को कार्यभार संभाला। कार्यभार संभालने के बाद अध्यक्ष औऱ उपाध्यक्ष ने फ़िर पूर्व मंत्री जीएस बाली के पास हाजिरी लगाई और आगामी कामों को लेकर मार्गदर्शन लिया। पूर्व मंत्री जीएस बाली ने उन्हें बधाई देते हुए नगरोटा की पंचायतों में सही से काम करने की सलाह दी। साथ ही उन्होंने बेरोजगारी को दूर करने और योजनाओं के माध्यम से महिलाओं को रोजगार देने जैसे कई और मुद्दों पर भी बल देने को कहा।

वहीं, अध्यक्ष अंजना कुमारी और उपाध्यक्ष अमित कुमार ने संयुक्त बयान में कहा कि नगरोटा की पंचायतों का पूरा ख़्याल रखा जाएगा। जिस जनता औऱ पंचायत सदस्यों ने उनपर भरोसा जताया उनकी आवाज को बुलंद किया जाएगा। आज कार्यभार संभाला है औऱ आज से ही काम की रूपरेखा तैयार हो गई है। पूर्व मंत्री जीएस बाली के दिशा निर्देशों का पूरा काम किया जाएगा और पंचायतों को स्मार्ट बनाने की ओर राह रहेगी। नगरोटा बगवां के पंचायत सदस्य और जनता भी इसमें अपना सहयोग दे।

ग़ौरतलब है कि नगरोटा बगवां ब्लॉक में बीडीसी अध्यक्ष उपाध्यक्ष की जंग काफ़ी रोमांचक भरी रही थी। बहुमत साबित के दिन काफी रोमांच रहा जिसमें भाजपा को ऐन मौके पर कांग्रेस ने हरा दिया। यहां तक कि नगरोटा भाजपा शासित विधानसभा क्षेत्र होते हुए भी बीडीसी अध्यक्ष और उपाध्यक्ष पद कांग्रेस समर्थिक प्रत्याशी काबिज हुए।