Follow Us:

भाजपा में आना खुशनसीब समझों, क्योंकि यहां परिवारवाद नहीं चल रहा: JP नड्डा

मृत्युंजय पुरी |

धर्मशाला में आज भाजपा की प्रदेश कार्यसमिति बैठक की शुरूआत हुई। इसमें भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा इस बैठक में विशेष रूप से उपस्थित रहे वही उनके साथ वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर भी धर्मशाला पहुंचे हुए। राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने  भाजपा के तमाम कार्यकर्ताओं को मिशन 2022 को लेकर निर्देश दिए है। भाजपा में आना खुशनसीब समझो क्योंकि बाकी पार्टियां परिववाद से चल रही हैं। आज जम्मू कश्मीर से लेकर केरल तक सारी पार्टियां ऊपर से नीचे तक परिववाद है और भाजपा में पार्टी ही परिवार है। 

नड्डा ने कहा कि हमारा लक्ष्य है कि राष्ट्र नीति को आगे बढ़ाना हैं। हमारी सरकर ने ही अंत्योदय योजना दी जिसमे अंतिम पंकित में खड़े व्यकित को लाभ दिया गया है। हमारा लक्ष्य सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास यही हमारा लक्ष्य है। अब पन्ना कमेटी बनानी है । आज कोरोना में भारत आगे बढ़कर आएगा 130 करोड़ का देश और स्थिति चिंताजनक लेकिन भारत मे नरेद्र मोदी ने इससे लड़े ओर सुविधाओं को बेहतर किया है। 16 देशों को भारत आज वैक्सीन दे रहा है और देश इसकी मांग कर रहे है।

आज अटल टनल पूरे प्रदेश के लिए नहीं बल्कि सेना के लिए सबसे बड़ा लाभ बना है। नरेंद्र मोदी ने सबसे इस काम को प्राथमिकता से करवाया है। आज भारत की सीमाओं में रोड बन रहे है। आज उज्जवला योजना से देश की महिलाओं को लाभ मिल रहा है। सरकार की योजनाओं का जिक्र करना हमारा कर्तव्य है।