Follow Us:

माता ज्वालामुखी के दर में नतमस्तक हुए JP नड्डा, बोले- मां के दर्शनों से मिलती है स्फूर्ति और ताकत

मृत्युंजय पुरी |

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा धर्मशाला में कार्यसमिति की बैठक में हिस्सा लेने के बाद मां ज्वालामुखी के दर पहुंचे। यहां पर उन्होंने मां के चरणों में शीश नवाया और मां का आशीर्वाद लिया। मां ज्वालामुखी के दर माथा टेकने के बाद जेपी नड्डा ने मीडिया से बातचीत में कहा कि वह मां ज्वालाजी के चरणों में शीश झुकाने और आशीर्वाद लेने आए हैं। जब-जब वह इस क्षेत्र में आते हैं तो मां का आशीर्वाद लेने के लिए तत्पर रहता हूं। मां से उन्होंने प्रार्थना की पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत कोरोना से जूझने में सफल हो। अपने लिए उन्होंने स्फूर्ति और अच्छे काम करने की ताकत मांगी है। जब भी वह मां ज्वालामुखी के दर आते हैं तो उन्हें स्फूर्ति और ताकत भी मिलती है, वहीं आतंरिक शक्ति भी मिलती है। इसे वह पार्टी और समाज के काम में लगाने के लिए इच्छुक रहते हैं।

जेपी नड्डा ने कहा कि वह धर्मशाला में आयोजित बीजेपी कार्यसमिति की बैठक में हिस्सा लेने आए हैं। बीजेपी कार्यसमिति की बैठक में ग्राम सभा से विधानसभा का एक मिशन तय किया है। हिमाचल में बीजेपी  ने पंचायत चुनाव में अच्छी जीत तय की है। जयराम ठाकुर के नेतृत्व में प्रदेश सरकार अच्छे काम कर रही है। जिसका आशीर्वाद हर चुनाव में मिल रहा है। ग्राम सभा में भी लोगों का आशीर्वाद मिला है। अब विधानसभा  का लक्ष्य तय किया है। कार्यकर्ता एक मन से इसको लेकर जुट गए हैं।

उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं में जोश का माहौल है। पश्चिम बंगाल चुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि ममता दीदी के नीचे से जमीन खिसक चुकी है। बंगाल के लोगों ने तृणमूल कांग्रेस को नमस्ते कर कमल खिलाने का मन बना लिया है। बंगाल में बीजेपी 200 से अधिक सीट लेकर सरकार बनाएगी। वहीं, इससे पहले जेपी नड्डा ने मां बज्रेश्वरी मंदिर कांगड़ा में भी माथा टेका।