Follow Us:

हमीरपुर: IPH सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट में रास्ते का निर्माण करने पहुंची टीम पर युवक ने किया हमला

जसबीर कुमार |

हमीरपुर के बजूरी स्थित आईपीएच विभाग के सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट में रास्ता निर्माण के लिए पहुंची आईपीएच विभाग की टीम पर स्थानीय युवक ने हमला बोल दिया। हमले में एसडीओ के सिर जबकि जेई के शरीर पर गहरी चोटें आई हैं। मामले को लेकर युवक के खिलाफ पुलिस थाना में शिकायत दर्ज करवाई गई है।

जानकारी के अनुसार रास्ता निर्माण के लिए गई टीम के एसडीओ सुखदेव सिंह और जेई रमन शर्मा के साथ नगर परिषद के अध्यक्ष मनोज मिन्हास और वार्ड नं दो पार्षद राजकुमार भी मौके पर ठेकेदार के साथ काम शुरू करवाने के लिए गए हुए थे। इसी बीच जमीन को लेकर युवक पवन कुमार ने बहसबाजी की और हमला कर दिया। जिसमें एसडीओ और जेई दोनों का गहरी चोटें आई है। एसडीओ और जेई ने मारपीट मामले की सूचना स्थानीय पुलिस थाना के साथ आईपीएच के आला अधिकारियों को भी दी है और पुलिस ने मामला दर्ज कर घायलों का मेडिकल करवाया जा रहा है।

एसडीओ सुखदेव ने बताया कि सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट के पास रास्ते का काम शुरू करने गए थे। लेकिन वहां पर स्थानीय युवक पवन कुमार ने रास्ते पर मलकीयत भूमि का दावा किया जिसे समझाया गया कि एक माह पहले विभाग ने निशानदेही ली है, लेकिन युवक नहीं माना और मारपीट करने लगा। उन्होंने बताया कि युवक ने डंडे से मारपीट की है जिससे गहरी चोटें लगी हैं।  

एसडीओ सुखदेव ने कहा कि लोगों का व्यवहार सरकारी कर्मचारियों के साथ ऐसा होगा तो विकास कार्य कैसे हो पाएंगे । उन्होंने मांग करते हुए कहा कि मारपीट के आरोपी युवक को कडी से कडी सजा दी जाए ताकि आगे से सरकारी कर्मचारी के साथ इस तरह के मारपीट के मामले न हो। उन्होंने कहा कि सरकारी कर्मचारी सरकार के विकास कार्य को करवाने के लिए जाते हैं।