Follow Us:

मंडी में बोले GS बाली, मैं चार्जशीट एक्सपर्ट हूं, सरकार के फैसले का स्वागत है…

बीरबल शर्मा |

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और नगर निगम चुनाव प्रभारी जीएस बाली ने सरकार के चार्जशीट के बयान पर बयान दिया। मंडी में जीएस बाली ने कहा कि नगर निगम के चुनावों को देखते हुए भाजपा सरकार ने कांग्रेस के नेताओं के खिलाफ जांच करने की धमकी दे डाली। इस समय भाजपा बैकफुट पर आ गई है। जबकि कांग्रेस नगर निगम के चुनाव में पुरी तैयारी से उतरने जा रही है और अपनी ताकत झोंक देगी।

भाजपा सरकार की जांच का स्वागत है, लेकिन इसमें देर कर दी। सरकार को यह जांच पहले करवा लेनी चाहिए थी। वे अपना भी देख लें। बाली ने कहा कि मैं चार्जशीट एक्सपर्ट हूं। दो बार चार्जशीट बना चुका हूं। जिसने गलत किया है उसे जेल में डालो, ऐसे डराने धमकाने की राजनीति नहीं चलेगी।

पूर्व मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री कहा था कि वे बदला बदली की राजनीति नहीं करेंगे। मगर अब उसी के विपरीत व्यवहार करने लगे हैं। मुख्यमंत्री मंडी जिला से हैं, लेकिन बताएं कि मंडी में कौन से काम करवाए हैं। जयराम ठाकुर और महेंद्र सिंह ठाकुर अपने-अपने क्षेत्र में ही विकास कार्य करवा रहे हैं। मंडी में कांग्रेस की सफल बैठक को देखते हुए भाजपा को भी मंडी में मुख्यमंत्री की बैठक रखनी पड़ी।

जीएस बाली ने कहा कि मार्च के पहले या दूसरे सप्ताह के प्रारंभ में कांग्रेस मंडी में विशाल बैठक और रैली का आयोजन करेगी। इस दौरान ही कांग्रेस मंडी शहर के लिए अपना विजन डॉक्यूमेंट जारी करेगी। शिमला और धर्मशाला की तर्ज पर कांग्रेस के सत्ता में आने के बाद मंडी को भी स्मार्टसिटी बनाया जाएगा। जिसमें पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ऩे के चाहवान उम्मीदवार अपने समर्थकों के साथ शामिल होंगे।

उन्होंने कहा कि वीरवार को मंडी नगर निगम के लिए उम्मीदवारों के साक्षात्कार चुनाव कमेटी के सदस्यों कुल्लू के विधायक सुंदर सिंह ठाकुर, विक्रमादित्य और विनोद सुल्तानपुरी ने लिए। पार्टी के लिए समर्पित और जीत की संभावना वाले उम्मीदवार को टिकट दिया जाएगा। इसके लिए अगले दौर में उम्मीदवारों के बारे में वार्ड स्तर पर फीडबैक लिया जाएगा। चुनाव से पहले मुख्यमंत्री शिलान्यास किए जा रहे हैं।