Follow Us:

ओपन हाफ मैराथन: पुरुष वर्ग में रमेश कुमार और महिला वर्ग गार्गी शर्मा प्रथम रही

बीरबल शर्मा |

स्वर्णिम अंतराष्ट्रीय शिवरात्रि मंडी मेला-2021 के उपलक्ष्य पर मंडी पुलिस द्वारा आम जनता को जागरुक करने के लिए यातायात जागरुकता, नशा निवारण व तम्बाकू  निषेध  विषय पर शिवरात्रि हाफ मैराथन-2021  पुरुष और महिला वर्ग का आयोजन ऐतिहासिक सेरी मंच से किया गया। इसमें 208 प्रतिभागियों ने विभिन्न वर्ग में अपनी उपस्थिति दर्ज की। प्रतिभागियों को अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मंडी, आशीष शर्मा ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

इस अवसर पर उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि लोग नशे से दूर रहें, यातायात नियमों का पालन करें और अपने आप को कसरत के द्वारा तंदरुस्त रखें। हाफ मैराथन में पुरुष वर्ग में पहले आठ स्थान पर रहने वाले धावकों में रमेश कुमार निवासी मंडी ने पहला स्थान हासिल किया। इन्हें  पुरस्कार स्वरूप 15,000 रूपए की राशि प्रदान की गई। 

वहीं सांई हॉस्टल धर्मशाला की गार्गी शर्मा महिला वर्ग में पहले स्थान पर रही। उन्हें प्रथम पुरस्कार के रूप में 15,000 रूपए की राशि प्रदान की गई। इसके अलावा विभिन्न आयु वर्ग के लिए फन रन का भी आयोजन किया गया। जिसमें विजता प्रतिभागियों को ईनामी राशि /प्रोत्साहन राशि वितरित करी गई ।  जिसमें प्रथम तीन स्थान परआने वाले प्रतिभागियों पाल्ली चुनाहन के रोहित, तमरोह चौंतड़ा के दीपक और बथेरी के तिलक  विजेता रहे।