Follow Us:

भारत में 24 मार्च को लॉन्च होगा Realme का 108MP वाला नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन

समाचार फर्स्ट डेस्क |

Realme का 108MP वाला नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन भारत में 24 मार्च को लॉन्च होगा। इससे एक दिन पहले ही वन प्लस 9 सीरीज की लॉन्चिंग होनी है। Realme के 108MP फोन की लॉन्चिंग का इंतजार लंबे वक्त से था, जो कि 24 मार्च को खत्म होने जा रहा है। Realme के सीईओ माधव सेठ ने एक वीडियो जारी करके फोन की लॉन्चिंग डेट की जानकारी दी।

Realme 8 और Realme 8 Pro के स्पेसिफिकेशन्स

Realme 8 सीरीज के स्मार्टफोन को Helio G95 चिपसेट के साथ पेश किया जा सकता है। फोन में 6.4 इंच की एमोलेड डिस्प्ले दी गई है। पावरबैकअप के लिए फोन में 5000mAh की बैटरी दी जाएगी, जिसे 30W फास्ट चार्जर की मदद से चार्ज किया जा सकेगा। फोन का Pro वर्जन Realme 8 Pro दो स्टोरेज ऑप्शन 6GB रैम 128GB और 8GB रैम 128GB इंटरनल स्टोरेज में आएगा। फोन में Realme UI 2.0 बेस्ड एंड्राइड 11 का सपोर्ट मिलेगा। Realme 8 Pro मॉडल में Starry mode का सपोर्ट मिलेगा।

फोन में मिलेगा क्वाड रियर कैमरा सेटअप 

सीईओ माधव सेठ के मुताबिक Realme का नया 108MP वाला फ्लैगशिप फोन असीम संभावनाओं से भरपूर है। वीडियो पोस्ट में माधव सेठ ग्रेट नोएडा के बुद्ध इंटरनेशनल सर्किट में लग्जरी की रेसिंग करते हुए देखे जा सकते हैं, जहां से उन्होंने Realme 8 सीरीज का ऐलान किया है। Realme 8 सीरीज का लॉन्चिंग इवेंट 24 मार्च को लाइव होगा। इस दिन Realme के दो स्मार्टफोन को लॉन्च किया जा सकता है। दोनों स्मार्टफोन के रियर पैनल पर क्वाड कैमरा सेटअप मिलेगा। इसमें से एक Realme 8 का स्टैंडर्ड वेरिएंट होगा। इस स्टैंडर्ड वेरिएंट में प्राइमरी कैमरे के तौर पर 64MP का क्वाड कैमरा मिलेगा। जबकि Realme 8 Pro के रियर में 108MP Samsung ISOCELL HM2 sensor कैमरा दिया जाएगा।