Follow Us:

मंडी नगर निगम चुनाव के लिए कांग्रेस के उम्मीदवार तय, 22 मार्च तक जारी होगी फाइनल लिस्ट: GS बाली 

मृत्युंजय पुरी |

मंडी नगर निगम चुनावों को लेकर आज कांग्रेस की बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में सभी वार्डों में उतारे जाने वाले उमीदवारों पर चर्चा की गई और सभी याचिकाकर्ताओं के साथ बैठककर इन्हें पार्टी के लिए काम करने का मूल मंत्र भी दिया गया । बैठक की अध्यक्षता पूर्व मंत्री जीएस बाली ने की। बैठक के बाद पत्रकारों को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री ने कहा कि कांग्रेस ने मंडी में नगर निगम चुनावों के लिए अपने सभी उम्मीदवार तय कर लिए हैं और लिस्ट पार्टी हाई कमान को एप्रुबल के लिए भेज दी है।

जीएस बाली ने कहा कि यह नगर निगम चुनाव जन शक्ति और धन शक्ति के बीच है। जन शक्ति कांग्रेस के पास है और धन शक्ति भाजपा के पास। लेकिन आज महंगाई बेरोजगारी देश का सबसे बड़ा मुद्दा है। उन्होंने कहा कि नगर निगम चुनावों में कांग्रेस पार्टी की जीत तय है।

पूर्व मंत्री ने कहा की 21 मार्च की शाम या 22 मार्च सुबह तक उमीदवारों की लिस्ट जारी कर दी जाएगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस एकजुट है और इन नगर निगम चुनावों में जनता सरकार को महंगाई और बेरोजगारी का जवाब देगी। उन्होंने कहा कि उमीदवारों की लिस्ट के साथ कांग्रेस नगर निगम के लिए अपना मेनिफेस्टो भी लेकर आएगी ।