Follow Us:

पश्चिम बंगाल में बिजली गिरने से कुल्लू निवासी BSF जवान की मौत

समाचार फर्स्ट डेस्क |

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिला के रहने वाले बीएसएफ जवान की पश्चिम बंगाल में मौत हो गई। जिला कुल्लू की महाराजा कोठी के पीज़ पंचायत के घुंघर गांव का रहने वाला जवान नरेश ठाकुर 41 साल भारत और बंगाला देश की सीमा पर तैनात था। बताया जा रहा है रविवार को पश्चिम बंगाल में बिजली गिरने से उनकी मौत हो गई। जवान की मौत की सूचना प्रशासन तक पहुंच गई है। आज शाम तक जवान की पार्थिव देह घर पहुंचने की उम्‍मीद जताई जा रही है। लेकिन प्रशासन का कहना है कल तक ही शव पहुंचने की संभावना है।

जवान नरेश ठाकुर के परिवार में उनकी पत्नी सत्या और 11 और 16 साल के दो बेटे अक्षित और आरिव हैं। दोनों बच्‍चे पिता की मौत की खबर सुनकर बहुत दुःखी हैं। वहीं, पत्‍नी सत्‍या पति की मौत की खबर का विश्वास नहीं कर पा रही और लगातार रो-रोकर बुरा हाल है। जवान की अचानक मौत की खबर के बाद कुल्लू घाटी में शोक की लहर दौड़ गई है। पत्‍नी और दो बच्‍चों सहित माता कमला देवी और पिता देवी सिंह कल से विलख-विलख कर रो रहे हैं।

वहीं, कुल्लू एसडीएम ने बताया कि कुल्लू प्रशासन को सूचना मिली है कि कुल्लू के घुंघर गांव का एक जवान जो बीएसएफ में पश्चिम बंगाल में तैनात था, उसकी मौत हो गई है। जिसका पार्थिव शरीर मंगलवार को कुल्लू लाया जाएगा। पश्चिम बंगाल में आसमानी बिजली गिरने से उक्त जवान की मौत हुई है। उनकी मौत की खबर सुनते ही घुंघर गांव में मातम पसर गया है।