Follow Us:

बढ़ते कोरोना के चलते सख़्ती बरतेगी शिमला पुलिस, SP ने बैठक में दिए निर्देश

पी. चंद |

कोविड के बढ़ते मामलों को लेकर पुलिस ने भी कमान कस ली है। शिमला पुलिस की एक बैठक बचत भवन शिमला में हुई जिसमें जिला के सभी पुलिस थानों के एसएचओ, डीएसपी और एएसपी मौजूद रहे। बैठक की अध्यक्षता एसपी शिमला मोहित चावला ने की और सभी पुलिस जवानों को कोविड महामारी से बचने के उपायों मास्क पहनना, सोशल डिस्टेंसिंग को मेन्टेन और लोगों को महामारी के प्रति जागरूक करने के निर्देश दिए। साथ ही शिमला के थानों में लंबित मामलों को निपटाने के निर्देश भी दिए।

एसपी शिमला मोहित चावला ने बताया कि पुलिस का काम कोरोना काल में लोगों को महामारी के प्रति जागरूक करना भी है ताकि महामारी से बचा जा सके। हालांकि कोरोना वैक्सिनशन भी चल रहा है लेकिन फिर भी दवाई के साथ कड़ाई भी जरूरी है। पुलिस जवानों को निर्देश दिए गए हैं कि वे लोगों को जागरूक करने के साथ मास्क न पहनने और डिस्टेंसिंग फॉलो नहीं करने पर चालान भी करें।

इसके मीटिंग में पेंडिंग मामलों को निपटाने के भी एसएचओ को निर्देश दिए गए हैं। शिमला जिला में केस पेंडेंसी को 20 प्रतिशत से नीचे लाने के निर्देश भी एसएचओ को दिए गए हैं। नशे के खिलाफ छेड़े के गए अभियान को और अधिक तेज करने के भी निर्देश दिए गए हैं।