Follow Us:

कांग्रेस जिला प्रभारी पहुंचे फतेहपुर, कार्यकर्ताओं की टटोली नब्ज, टिकट के चहवानों ने बैठक से किया किनारा

मृत्युंजय पुरी |

फतेहपुर उप चुनावों की सरगर्मियां तेज हो गई हैं । इसी कड़ी में गुरुवार को कांग्रेस जिला प्रभारी राजिंदर राणा, चौधरी चंद्र कुमार, जिला कांगड़ा कांग्रेस अध्यक्ष अजय महाजन और विधानसभा फतेहपुर के कांग्रेस चुनाव प्रभारी चौधरी मदन लाल ने अलग अलग बैठकें कर कार्यकर्ताओं की नब्ज टिटोली। लेकिन अन्य कई टिकटार्थीयों ने बैठक से दूरी वनाए रखी। अगर समय रहते इन टिकट चहवानों को मनाने में पार्टी नाकाम रहती है तो ऐसा ना हो कि पिछले पंद्रह सालों से जिस सीट पर कांग्रेस विराजमान है उनकि झोली से खिसक जाए। 

बैठक में जिला प्रभारी ने बताया कि कांग्रेस काल में फतेहपुर में किए गए अथाह विकास व लाए गए कार्यालयों को भाजपा दूसरे क्षेत्रों में ले जा रही है जिसका जवाब जनता उनको उपचुनावों में देगी । उन्होंने कहा कि कुल्लू प्रकरण ने भाजपा पोल खोल कर रख दी है। आज जनता मंहगाई से त्रस्त है । जो सरकार महंगाई के मुद्दे पर सत्ता में आई थी आज उस सरकार ने आम व्यक्ति का जीना दुश्वार कर दिया है। उन्होंने कहा कि भाजपा पार्टी परिवार हित की पार्टी है। 

जिला कांगड़ा कांग्रेस अध्यक्ष अजय महाजन ने कहा कि टिकट मांगना सभी कार्यकर्ताओं का हक है लेकिन जिसे भी टिकट दी जाएगी हम सभी उस उम्मीदवार के साथ देंगे व चुनाव जीतेंगे।

वहीं, जब टिकट के चाहवान नशवार सिंह से बात की तो उन्होंने बताया कि जिला प्रभारी से उनकी बात हुई थी। उन्होंने कहा कि वे उन्हें अलग से समय देंगे व सभी मुद्दों पर चर्चा करेंगे।