Follow Us:

कोटखाई ट्रामा सेंटर का CM जल्द करेंगे शिलान्यास, ट्रामा सेंटर की ड्राइंग बनकर तैयार: सहेजल

|

सोमवार को कोटखाई के दौरे पर आए स्वास्थ्य मंत्री डॉ. राजीव सहेजल ने बखोल पंचायत व महासु पंचायत पहुंचे। जहां पर डॉक्टर सहेजल ने आम जनता के साथ नरेंद्र बरागटा की दिवंगत आत्मा की शांति के लिए भावपूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित की। उसके पश्चात कोटखाई स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे जहां पर डॉक्टर सहेजल ने कहा कि नरेंद्र बरागटा बागवानों व किसानों की बुलंद आवाज थी। बरागटा को खोकर यहां के बागवान व किसान को ही क्षति नहीं पहुंची है बल्कि पार्टी को भी उनके जाने की भारी क्षति हुई है। 

सहेजल ने कहा कि बरागटा ने जो इस क्षेत्र को लेकर जो भी सपने देखे थे वह पूरे किए जाएंगे। साथ ही साथ उन्होंने इस क्षेत्र के लिए ट्रामा सेंटर की जो संस्कृति करवाई थी उसका जल्द ही मुख्यमंत्री से शिलान्यास कराया जाएगा।  ट्रामा सेंटर को बनाने के लिए शिमला से एक टीम का गठन हुआ था ओर टीम के द्वारा यहां की रिपोर्ट तैयार कर दी गई है। इसकी ड्राइंग भी तैयार हो चुकी है अब जल्द ही मुख्यमंत्री द्वारा ट्रामा सेंटर का शिलान्यास किया जाएगा ताकि बरागटा के सपनों को साकार किया जा सके और क्षेत्र की जनता को इसका लाभ मिल सके।

स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि अब कोरोना के मामले मे काफी कमी आई है। हिमाचल प्रदेश वैक्सीनेशन पर नंबर एक पर है और वैक्सीनेशन को खराब नहीं किया गया जबकि उसका सही ढंग से इस्तेमाल किया गया है जिससे हिमाचल वासियों को भरपूर लाभ मिला है।