Follow Us:

हिमाचल में CM नाम पर मंथन तेज, चारों सांसदों से मिले PM मोदी

समाचार फर्स्ट |

हिमाचल विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की ऐतिहासिक जीत से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गदगद हैं। इसी कड़ी में बुधवार को दिल्ली में हिमाचल के चार सांसदों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। विधानसभा चुनाव में धूमल की हार के बाद सीएम सीएम नाम के लिए मंथन भी किया। दिल्ली में हाईकमान इस बात पर चर्चा कर रही है कि हिमाचल का सीएम किसे बनाया जाए। सीएम रेस में मंडी से जयराम ठाकुर, केंद्रीयय मंत्री जेपी नड्डा और हारने के बावजूद प्रेम कुमार धूमल के नाम पर चर्चा चल रही है।

प्रधानमंत्री से मिलने के बाद मंडी संसदीय क्षेत्र के सांसद रामस्वरूप शर्मा ने बताया कि दिल्ली में हिमाचल के सांसद पूर्व केंद्रीय मंत्री शांता कुमार और केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा के नेतृत्व में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिले। उन्हें हिमाचल की ऐतिहासिक जीत पर बधाई दी। इस अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि हिमाचल में बीजेपी संगठन ने जो विधानसभा चुनाव में बेहतर प्रदर्शन किया है। उसके लिए जहां हिमाचल के चारों सांसद बधाई के पात्र हैं। वहीं पर केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा के प्रयासों की भी सराहना की।

सांसद रामस्वरूप शर्मा ने प्रधानमंत्री को बताया कि छोटी काशी मंडी में बीजेपी ने सभी सीटों पर जीत दर्ज की है और संसदीय क्षेत्र में 17 में से 14 सीटें बीजेपी की झोली में डाली है। इस जीत का श्रेय प्रधानमंत्री मोदी को दिया। सांसदों में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा, शांता कुमार, अनुराग ठाकुर, विरेंद्र कश्यप शामिल थे।