Follow Us:

शिमला: कोटखाई विस क्षेत्र के दर्जन भर युवाओं ने कांग्रेस का हाथ छोड़कर थामा बीजेपी का दामन

|

जुब्बल नावर कोटखाई विधानसभा क्षेत्र में होने वाले उपचुनाव से पहले यहां कांग्रेस को बड़ा नुकसान हुआ है। क्षेत्र के दर्जनों युवाओं ने कांग्रेस पार्टी का साथ छोड़कर बीजेपी का दामन थाम लिया है। बीजेपी में शामिल युवाओं में कुड्डू पंचायत से सचिन शर्मा, सौरभ, आर्यन, प्रणव शर्मा, एवं कपिल शर्मा। इसके अतिरिक्त ग्राम पंचायत पंद्रानू से बलबीर मिमटा, नंदपुर पंचायत से चमन ठाकुर मोहन सिंह ठाकुर, कुलदीप शर्मा, प्रभु राम कंवर सिंह अमित, बंटी ने भी कांग्रेस पार्टी छोड़कर भाजपा का दामन थामा। प्रदेश सरकार के ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी ने सभी नए शामिल हुए कार्यकर्ताओं का हार पहनाकर स्वागत किया। वहीं, पार्टी में शामिल हुए युवाओं ने भी आने वाले उपचुनाव में भाजपा को जिताने का संकल्प लिया।

बता दें कि प्रदेश सरकार के ऊर्जा मंत्री मंगलवार को जुब्बल नावर कोटखाई विधानसभा के दौरे पर पहुंचे। इस दौरान उनके साथ आईटी सेल के प्रदेश संयोजक चेतन ब्रागटा भी मौजूद रहे। मंत्री सुखराम चौधरी ने लोगों की अधिकतर समस्याओं को मौके पर ही निपटाया और कहा की क्षेत्र में बिजली की कोई समस्या नहीं रहेगी। पंद्राणु में मंत्री ने कहा की पंद्रानु व सोलंग का क्षेत्र उत्तराखंड की सीमा से लगता क्षेत्र है जिसके कारण लोगों को विभिन्न प्रकार की समस्याओं का सामना करना पड़ता है। परंतु अब यहां के लोगों की समस्या को वरीयता के आधार पर निपटाया जाएगा।

ऊर्जा मंत्री ने लोगों से आग्रह किया की पूर्व मंत्री स्वर्गीय नरेंद्र ब्रागटा के निधन के उपरांत यहां उपचुनाव हो रहा है जिसमें भाजपा को जिताना है। जिससे दिवंगत नेता के द्वारा दिखाए गए विजन को पूरा कर सके और इस विधान सभा क्षेत्र को उत्कृष्ट बना सके।