Follow Us:

मंडी: NH-21 पर पर्यटकों द्वारा दिनदहाड़े छलकाए जा रहे जाम, पुलिस प्रशासन बेखबर

बीरबल शर्मा |

प्रदेश में बढ़ी पर्यटकों की आमद के साथ सरेआम नियमों की अवेहलना करने के मामले सामने आ रहे हैं। जहां पर्यटकों द्वारा स्थानीय लोगों के साथ मारपीट और दुर्व्यवहार के मामले सामने आ रहे हैं। वहीं, पर्यटक सरेआम नियमों की धज्जियां उड़ाने से बाज नहीं आ रहे हैं। ताजा घटनाक्रम में मंडी जिला से गुजरने वाले नेशनल हाईवे-21 चंडीगढ़-मनाली पर पर्यटकों द्वारा सडक़ किनारे जाम छलकाए जा रहे हैं। मामला मंडी जिला के बीबीएमबी जलाशय सुंदरनगर के साथ सामने आया है। 

मामला बीते सोमवार शाम 6 बजे के करीब का बताया जा रहा है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वहीं, यह स्थान सुरक्षा की दृष्टि से भी अति संवेदनशील है। मौके से कुछ ही मीटर की दूरी पर बीबीएमबी टेल कंट्रोल गेट हैं, जहां 24 घंटे सुरक्षा कर्मी भी तैनात रहते हैं। लेकिन इस प्रकार से नेशनल हाईवे पर सरेआम नियमों की धज्जियां उड़ाने से कहीं ना कहीं मंडी जिला पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवालिया निशान खड़े हो गए है। 

मामले में मौके पर दो राज्यस्थान और हरियाणा नंबर गाडिय़ों से युवाओं की टोली द्वारा सरेआम नेशनल हाईवे-21 के साथ शराब की बोतल खोल कर जमकर जाम छलकाए जा रहे हैं। वहीं इस प्रकार की घटनाओं से क्षेत्र में माहौल खराब हो रहा है। मामले पर डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने कहा कि मामला संज्ञान में आया है और स्थानीय पुलिस को सिलसिलेवार पेट्रोलिंग करने के आदेश जारी कर दिए गए हैं।