Follow Us:

मंडी: तेज रफ्तार ट्रक ने मारी कार को टक्कर, 1 की मौत 5 घायल

|

मंडी जिला के सरकाघाट उपमंडल में घुमारवीं-सरकाघाट हाईवे पर एक दर्दनाक हादसा पेश आया है। यहां बलद्वाड़ा के प्लासी पुल के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। हादसे में कार सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई है जबकि 5 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। मृतक की पहचान कार चालक प्रम सिंह (60) निवासी पंचायत खुड़ला के तौर पर हुई है। जबकि घायलों में घायलों में सुमित कुमार, सुषमा देवी, अभिषेक और दो बच्चे प्रियांशु और रूजल शामिल हैं। ये सभी खुड़ला पंचायत के ही रहने वाले हैं जिन्हें इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज नेरचौक रेफर किया गया है। टक्कर इतनी जोरदार थी की कार के पूरी तरह से परखच्चे उड़ गए हैं। वहीं, ट्रक चालक घटनास्थल से फरार हो गया है जिसकी तलाश जारी है।

जानकारी के अनुसार खुड़ला पंचायत के 6 लोग कार में सवार होकर घुमारवीं की तरफ जा रहे थे। इसी बची प्लासी की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी की चालक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि कार सवार अन्य पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर मौजूद लोगों ने घायलों और शव को कार से बाहर निकाला और नजदीकी अस्पताल पहुंचा। जहां डॉक्टरों ने कार चालक प्रेम सिंह को मृत घोषित कर दिया जबकि घायलों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें नेरचौक अस्पताल रेफर कर दिया।

वहीं, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने फरार हुए ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।