Follow Us:

भाजपा में शामिल हुए कांग्रेस के कार्यकर्ता और पदाधिकारी, धूमल ने किया स्वागत

जसबीर |

2022 के विधानसभा चुनाव होने में अभी वक़्त बाकी है लेकिन हमीरपुर जिला में लगातार कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता, संगठन के पदाधिकारी पूर्व मुख्यमंत्री के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो रहे हैं। सोमवार को सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र की पंचायत चबूतरा के करीब 5 दर्जन परिवार भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं। एक कार्यक्रम के बाद पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल के सामने तमाम कार्यकर्ताओं ने भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया।

लोगों ने पूर्व मुख्यमंत्री से आग्रह किया कि गत विधानसभा चुनाव में उनसे बहुत बड़ी भूल हो गई थी लेकिन अब ऐसी गलती पुनः नहीं होगी। आप आगामी विधानसभा चुनाव लड़ो हम आपके साथ हैं। इस मौके पर अपने संबोधन में पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि सड़क शिक्षा स्वास्थ्य मूलभूत सुविधाओं में शामिल हैं लेकिन जब से देश की बागडोर यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संभाली है। उन्होंने सड़क शिक्षा स्वास्थ्य के साथ- साथ बेरोजगारों को रोजगार उपलब्ध करवाना भी मूलभूत सुविधाओं में शामिल किया है। आज पूरे देश में जन धन योजना के तहत जीरो बैलेंस पर खाता खुलवाए गए हैं।

देश के हर घर में गैस सिलेंडर चूल्हा पहुंचाया गया है। इसके साथ साथ देश के सबसे बड़े काम धारा 370 का खात्मा होना। ट्रिपल तलाक जैसे मुद्दे खत्म करना। अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण करवाना तमाम ऐसे काम किए हैं जो केवल अब तक सपने में ही सोचे जाते थे। लेकिन देश के यशस्वी प्रधानमंत्री ने वह कर दिखाया है जो किसी ने नहीं किया है।पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी कहते थे कि वह 100 रुपये देते हैं तो जनता के पास केवल मात्र 15 रुपये पहुंचते हैं। 85 रुपए बीच में ही खत्म हो जाते हैं लेकिन देश के प्रधानमंत्री ने जन धन योजना के तहत देश के हर नागरिक का खाता खुलवाया ताकि सरकार की योजनाओं का सीधा लाभ लोगों के खाते तक जाए।