Follow Us:

पूरे विश्व में प्रधानमंत्री की कार्यशैली की चर्चा की जाती है और हमें गर्व है: बीजेपी सह प्रभारी

पी. चंद |

कुल्लू में भाजपा सह मीडिया प्रभारी संजय टंडन ने आयुष्मान भारत और हिम केयर योजना के बारे में  विस्तृत चर्चा की। उन्होंने कहा कि केंद्र औऱ प्रदेश की सरकार ने लाखों लोगों के लिए सामाजिक योजनाओं का गठन किया है, जिसका लाभ भी लोगों को पहुंचा है। लेकिन हमें सभी लाभार्थियों से संपर्क भी करना है और इन योजनाओं के बारे में घर-घर जाकर चर्चा भी करनी है। सभी योजनाओं की जागरूकता के लिए कार्यकर्ता जन जागरण अभियान चलाएंगे।

उन्होंने कहा की आज पूरे विश्व में प्रदानमंत्री नरेंद्र मोदी की कार्यशैली की चर्चा की जाती है और हमे गर्व है कि हमारे प्रधानमंत्री का शश्क्त नेतृत्व आज अमेरिका की तुलना में अमरीका से श्रेष्ठ माना जाता है। संजय टंडन ने भारत द्वारा चलाए गए सोलर अलायन्स के बारे में भी चर्चा की और कार्यकताओं को अवगत करवाया की इससे दुनिया को कितना लाभ हो रहा है।

मनाली में हुई पदाधिकारियों की बैठक के दौरान सभी से सुझाव मांगे जिस से देश और प्रदेश की राजनीति में और अच्छे बदलाव आ सकें। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा की केंद्र सरकार और प्रदेश सरकार की योजनाओं और उपलब्धियों का प्रचार करें और इन के फायदे निचले स्तर तक जनता में पहुंचाएं जिससे हम अपने आने वाले दो महत्वपूर्ण लक्ष्यों, पहला उपचुनाव और दूसरा मिशन रिपीट 2022 में सफलता पा सकें।