Follow Us:

25 जुलाई को होने वाली सेना भर्ती की लिखित परीक्षा स्थगित

डेस्क |

सेना की वर्दी पहनने की चाह रखने वाले युवाओं को अभी और इंतजार करना पड़ेगा। क्योंकि प्रदेश में हो रही भारी बारिश और कोरोना की संभावित तीसरी लहर के चलते सेना ने लिखित परीक्षा को स्थगित करने का फैसला लिया है। लिखित परीक्षा की अगली तारीख बाद में तय की जाएगी। 

बता दें कि मार्च महीने में चौधरी श्रवण कुमार हिमाचल प्रदेश कृषि विश्वविद्यालय पालमपुर में मंडी, कुल्लू लाहौल-स्पीति के युवाओं के लिए खुली भर्ती का आयोजन किया गया था। भर्ती में सफल हुए उम्मीदवारों की लिखित परीक्षा 25 जुलाई को बल्लभ राजकीय कॉलेज मंडी में होनी थी जिसे स्थगित कर दिया गया है। सेना भर्ती निदेशक मंडी, कर्नल एम राजा राजन ने बताया कि कोरोना वायरस और मानसून की वर्षा के दृष्टिगत इस परीक्षा को स्थगित किया गया है। जल्द ही परीक्षा की नई तारीख तय की जाएगी जिसको लेकर उम्मीदवारों को सूचित कर दिया जाएगा

इसी तरह से फरवरी महीने में कांगड़ा-चंबा जिला के युवाओं के लिए सेना की खुली भर्ती का आयोजन किया गया था। भर्ती में सफल हुए उम्मीदवारों की लिखित परीक्षा 25 जुलाई को आर्मी पब्लिक स्कूल और केंद्रीय विद्यालय योल कैंट में होनी थी। उसे भी स्थगित कर दिया गया है।