Follow Us:

मंडी: दो युवकों से 98.04 ग्राम चिट्टा बरामद, HRTC बस में सवार थे युवक

बीरबल शर्मा |

देवभूमि हिमाचल प्रदेश के मंडी जिला में नशा तस्करी का काला कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामले में मंडी जिला पुलिस की स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम एसआईटी को चिट्टा माफिया के खिलाफ एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस टीम ने चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे-21 पर सुंदरनगर के पुंघ में दो अलग-अलग मामलों में दो युवकों से कुल 98.04 ग्राम चिट्टा बरामद करने में सफलता हासिल की है।

पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा 21 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार मंडी जिला पुलिस की स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम वीरवार सुबह चंडीगढ़ मनाली नेशनल हाईवे-21 पर सुंदरनगर के पुंघ में नाके पर मौजूद थी। इसी दौरान जब दिल्ली से मनाली जा रही वॉल्वो बस को चेकिंग के लिए रोका तो उसमें सवार मंडी के पधर के 26 वर्षीय युवक से 62.9 ग्राम चिट्टा बरामद किया गया।

वहीं एक अन्य मामले में हिमाचल पथ परिवहन निगम की दिल्ली से मनाली का रही बस में सवार मंडी के चैलचोक के 18 वर्षीय युवक को 35.5 ग्राम चिट्टे के साथ गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मंडी जिला पुलिस की एसआईयू यूनिट ने दोनों आरोपियों को आगामी कार्रवाई के लिए पुलिस थाना सुंदरनगर के हवाले कर दिया है।

इधर, डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने कहा कि जिला मंडी पुलिस की स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम ने दो अलग-अलग मामलों में दो युवकों से कुल 98.04 ग्राम के साथ गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। दोनों युवकों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले में जांच जारी है।