Follow Us:

बैजनाथ: ज्वेलरी शॉप से करीब दो लाख गहने लेकर फरार हुई महिला, घटना CCTV में कैद

मृत्युंजय पुरी |

उपमंडल बैजनाथ के कस्बा पपरोला में चोरी और लूटपाट का सिलसिला पिछले काफी दिनों से जारी है। ताजा मामले में मंगलवार सुबह लगभग 12:00 बजे एक महिला ने पपरोला की एक ज्वैलर की दुकान से लगभग पौने दो लाख के सोने के कंगन लेकर फरार हो गई। मिली जानकारी के मुताबिक यह महिला पपरोला के लगभग सभी ज्वेलरी शॉप में चक्कर लगाती रही लेकिन किसी भी दुकान पर यह अपने हाथ की सफाई नहीं दिखा पाई। लेकिन रमन नंदा की दुकान से यह महिला दो कंगन चुराने में कामयाब हो गई। हालांकि महिला की तस्वीरें और उसकी हरकत सीसीटीवी कैमरे में कैद तो हो गई लेकिन उससे पहले वह अपने सहयोगी के साथ बाइक पर बैठकर फरार हो गई।

दुकानदारों का कहना था कि यह महिला हिमाचली में ही बात कर रही थी और अपने आप को हमीरपुर की रहने वाली बता रही थी। उपमंडल बैजनाथ के महाकाल मैं फॉर्मेसी हेल्थ सेंटर में कार्यरत है यह बता रही थी। गौरतलब है कि कुछ ही दिन पहले पपरोला के ही सुनार की दुकान पर 2 महिलाओं ने दुकान पर बैठे हुए ग्राहक का पर्स चुराकर भाग गई थी जिसके चलते बैजनाथ पुलिस ने कुछ प्रवासी महिलाओं को भी हिरासत में लिया है और पूछताछ जारी है। 

वहीं मंगलवार को हुए घटनाक्रम को लेकर पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज लेकर छानबीन शुरू कर दी है। तस्वीरों को और वीडियो को फॉरेंसिक लैब में भेजा गया है ताकि उस महिला का और बाइक का नंबर पता लगाया जा सके । बैजनाथ पुलिस की ओर से तफ्तीश जारी है।