Follow Us:

फतेहपुर में भाजपा का राजनीतिक ड्रामा जारी, अब कृपाल परमार ने दी पोल खोलने की धमकी

मृत्युंजय पुरी |

उपचुनाव से पहले फतेहपुर में शनिवार को भाजपा के ड्रामे पर अब धमकियों का दौर शुरू हो गया है। पहले जहां डॉ राजन सुशांत और उनके समर्थकों ने धमकी भरे लहजे अपनाए तो अब दूसरे पक्ष के नेता और पूर्व राज्यसभा सांसद कृपाल परमार ने भी उन्हें धमकी दे डाली है।

मीडिया से रूबरू होते हुए कृपाल परमार ने कहा कि महिलाओं के साथ किया गया दुर्व्यवहार डॉ राजन सुशांत को मंहगा पड़ेगा। जिस पार्टी ने डॉ. राजन सुशांत को नाम और पहचान दी, आज उसी पार्टी के विरोध में डॉ राजन सुशांत और उनके समर्थकों ने मुर्दाबाद के नारे लगा कर पार्टी का तिरस्कार किया है। ऐसे व्यक्ति को लोगों के पास जाकर वोट मांगने का कोई हक नहीं है जो महिलाओं औऱ लोगों का सम्मान नहीं कर सकते।

अब डॉ राजन सुशांत ने सांप के बिल में हाथ डालकर अच्छा नहीं किया, जिसकी अब बहुत जल्द हम परते खोलने वाले हैं। अपने को ईमानदार दिखाने वाले डॉ राजन सुशान्त ने कितनी सरकारी भूमि पर अपने तम्बू गाड़े हैं। इन सबका क़िस्त दर क़िस्त जनता के सामने खुलासा किया जाएगा।

वहीं, पंचायत समिति फतेहपुर की अध्यक्ष निशा शर्मा ने कहा कि डॉ राजन सुशान्त के कार्यकर्ताओं ने मेरे और अन्य महिलाओं के साथ हुई धक्का मुक्की व उनके समर्थकों द्वारा इस्तेमाल की गई अभद्र भाषा से वे आहत है। ऐसे नेता कौन सा मुंह लेकर महिलाओं के सामने जाएगा। सत्ता जाने के गम से डॉक्टर राजन सुशांत महिलाओं का सम्मान करना भूल चुके हैं। अन्य महिलाओं ने कहा कि डॉ राजन सुशान्त ने कार्यक्रम में उनके साथ जो अभद्र व्यवहार किया है उससे पता चलता है कि वे महिलाओं के प्रति कितने हितैषी हैं।

उधर, डॉ राजन सुशान्त ने महिलाओं के द्वारा लगाए आरोपों को निराधार बताते हुए कहा कि अगर कृपाल परमार की जगह खुद मुख्यमंत्री भी अगर फतेहपुर में ऐसे कार्यक्रम करेंगे तो वे उनका भी इसी तरह विरोध करेंगे। डॉ. राजन सुशान्त किसी से डरने वाले नहीं।