Follow Us:

फतेहपुर: राजन सुशांत के खिलाफ कार्रवाई की मांग, ब्लॉक समिति अध्यक्ष ने मंत्री को सौंपा ज्ञापन

मृत्युंजय पुरी |

उपचुनाव से पहले फतेहपुर में भाजपा के ड्रामे पर महिलाएं काफी रोष में है। गैस वितरण योजना में हिस्सा लेने पहुंची महिलाओं ने पूर्व सांसद डॉ. राजन सुशांत पर शख़्त रुख इख्तियार कर लिया है। इसी कड़ी में ब्लॉक समिति फतेहपुर की अध्यक्ष ने मंत्री सरवीण चौधरी को महिलाओं के साथ हुए दुर्व्यवहार पर ज्ञापन दिया है। उन्होंने कहा कि महिलाओं के साथ जो धक्का मुक्की और दुर्व्यवहार हुआ है उसपर राजन सुशांत के खिलाफ़ कार्रवाई होनी चाहिए।

अपने वक़्त में राजन सुशांत ने ऐसा कुछ नहीं किया और जब भाजपा नेता कर रहे हैं तो वे अड़चने डाल रहे हैं। उनके जो भी मसले हैं वे आपस में हल कर सकते थे लेकिन उन्होंने कार्यक्रम में आईं महिलाओं तक को नहीं बख़्शा और धक्का मुक्की की। ऐसे में उनपर कार्रवाई होनी चाहिए।

याद रहे कि पिछले कल शनिवार 14 अगस्त को भाजपा फतेहपुर में गैस वितरण के साथ कार्यक्रम कर रही थी। इतने में राजन सुशांत अपने समर्थकों के साथ यहां पहुंचे और धरने पर बैठ गए। भाजपा नेता कृपाल परमार के मना करने पर भी उन्होंने कार्यक्रम में हल्ला गुल्ला किया। हालांकि उनका कहना ये था कि सरकारी योजना को लेकर भाजपा नेता कृपाल राजनीति कर रहे हैं। सरकारी योजना में नेता अपने नाम के फिते गाड़ रहे हैं जो ग़लत है।

ऐसे में कार्यक्रम में खूब ड्रामेबाज़ी हुई और इस दौरान कार्यक्रम में आई महिलाएं काफी आहत हुईं। सुशांत समर्थकों ने महिलाओं के साथ धक्का मुक्की भी की। वहीं, समिति अध्यक्ष और भाजपा नेताओं-कार्यकर्ताओं ने भी अब मंत्री को ज्ञापन सौंपा है। माना जा रहा है कि ये भाजपा के नेता जनता के सामने सुशांत की छवि ख़राब करना चाहते हैं इसलिए ऐसा हो रहा है। अगर ऐसा नहीं है तो भाजपा नेता और न ही समिति अध्यक्ष ने राजन सुशांत के लगाए गए आरोपों पर जवाब नहीं दिया।