Follow Us:

कांग्रेस का तीखा प्रहार; भाजपा राज में गैस सिलिंडर 1,000 का आँकड़ा छूने को तैयार

मृत्युंजय पूरी |

कांग्रेस ने आज व्यान जारी करते हुए भारतीय जनता पार्टी पर तीखे प्रहार में कहा है कि केंद्र और प्रदेश की सरकारों की नीतियों के चलते आम जनता को कठिनाइयों का सामना रोजमर्रा की जिंदगी में करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि गैस सिलिंडर के दामों में पिछले कल 25 रुपये की बढ़ोतरी के कारण सिलिंडर 1,000 रुपए का आँकड़ा छूने को तैयार है और सरकार इसे अपनी नाकामी ना मान कर पिछली कांग्रेस सरकार की नीतियों को दोषी बता रही है ।

कांग्रेस प्रवक्ता जितेंद्र शर्मा ने प्रैस विज्ञप्ति में कहा कि रोजमर्रा की वस्तुओं के दाम दिन प्रतिदिन बड़ रहे हैं। "एक तरफ़ तो लाल किले से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आम आदमियों के हित की बात करते है और अगले ही दिन रोजमर्रा की चीज़ों के दाम बड़ा कर उनकी कमर उसे तोड़ने मैं कोई कसर नहीं छोड़ रहे," शर्मा ने कहा। चा 

शर्मा ने पूछा कि आख़िर कब तक सरकार अपनी नाकामियों को छुपाने के लिए कांग्रेस पार्टी के सिर पर दोष डालती रहेगी। उन्होंने ने भाजपा पर आरोप लगते हुए कहा कि केंद्र और प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी झूठे आश्वासनों के नाम पर आयी थी। भाजपा ने आम आदमी को महंगाई, बेरोज़गारी से राहत पहुंचाने  का वायदा किया था, काला धन वापस लेन की बात कही थी,परन्तु सरकार किसी भी आश्वासन पर खरा नहीं उतरी, कांग्रेस ने कहा।

शर्मा ने यह ऐलान किया कि जल्द ही केंद्र और राज्य सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ कांग्रेस पार्टी आम जनता के साथ सड़कों पर उतरेगी।