Follow Us:

अनुराग के स्वागत के लिए सजी मंडी, जगह-जगह लगाए गए होर्डिंग्स

बीरबल शर्मा |

केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर जिनके पास खेल विभाग भी केंद्रीय केबिनेट में शामिल होने के बाद पहली बार शुक्रवार को मंडी आ रहे हैं। आशीर्वाद यात्रा के उपलक्ष में अनुराग सिंह ठाकुर प्रदेश की सभी चारों संसदीय हल्कों के दौरे में शुक्रवार को मंडी जिले में प्रवेश करेंगे। उनके स्वागत के लिए जिला मुख्यालय मंडी समेत सलापड़ से लेकर मंडी तक सजावट की गई है। जगह जगह होर्डिंग्स लगाए गए हैं जिन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, जे पी नड्डा, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल समेत कई दिग्गज नेताओं के फोटो भी लगाए गए हैं। मंडी शहर के हर चौराहे और सड़क पर यह सजावट की गई है। 

सलापड़, सुंदरनगर, धनोटू, नेरचौक समेत कई जगहों पर उनका स्वागत होगा। मुख्य तौर पर मंडी के सर्कट हाउस में उनका भव्य स्वागत कार्यक्रम रखा गया है जो शाम को 6 बजे के आसपास होगा। तय कार्यक्रम के अनुसार शनिवार सुबह मंडी से द्रंग, जोगिंदरनगर होकर कांगड़ा जिले के लिए रवाना होने से पहले अनुराग सिंह ठाकुर पत्रकारों से बातचीत करेंगे। चूंकि यह यात्रा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आदेश से हो रही है और उन्होंने अनुराग सिंह ठाकुर को एक बड़ी जिम्मेवारी केबिनेट के मंत्री के तौर पर सौंपी है ऐसे में पूरी भाजपा एकजुट होकर उनके स्वागत की तैयारी के लिए जुटी है। 

शहर में रंग बिरंगी रौशनी भी की गई है। पहली बार किसी केंद्रीय मंत्री के स्वागत के लिए इतने बड़े स्तर पर तैयारी की जा रही है। सभी विधायक, पूर्व विधायक व चुनाव में प्रत्याशी रहे उम्मीदवार, नगर निगम के महापौर, उपमहापौर, पार्षद आदि इन स्वागत कार्यक्रमों में मौजूद रहेंगे। पार्टी के सभी विंगों के पदाधिकारी भी इसमें शामिल होंगे।