Follow Us:

हमीरपुर बस स्टैंड पर नवविवाहिता के साथ मारपीट, चेहरे से निकला खून

जसबीर कुमार |

हमीरपुर बस स्टैंड पर एक नवविवाहिता के साथ मारपीट करने की घटना सामने आई है । घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मारपीट करने वाला व्यक्ति महिला का पति बताया जा रहा है हालांकि अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है। प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो महिला जैसे ही बस से उतरने लगती है तो व्यक्ति उसे जोर से पीछे से धक्का देता है जिससे महिला नीचे गिर जाती है। महिला ने पर्स के साथ कुछ सामान भी हाथ में पकड़ा था वह भी जमीन पर गिर जाता है। इसके बाद व्यक्ति बर्बरता से महिला साथ मारपीट करता है कि महिला के चेहरे से खून तक निकल आता है। यह सब देखकर मौके पर भीड़ एकत्र हो जाती है। इस घटना के दौरान पुलिसकर्मी बस स्टैंड के गेट पर मौजूद होते हैं लेकिन उन्हें इसकी सूचना नहीं मिल पाती है।

घटना के बारे में जानकारी देते हुए मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शी पंचायत समिति हमीरपुर के उपाध्यक्ष संजीव कुमार ने कहा कि व्यक्ति ने महिला को बस के अंदर से धक्का दिया। उन्होंने कहा कि शायद दोनों की नई-नई शादी हुई थी लड़ाई की क्या वजह थी इस बारे में तो कोई पता नहीं चल पाया है लेकिन व्यक्ति इस कदर गुस्से में महिला को पीट रहा था इससे यह प्रतीत हो रहा था कि उसने कोई नशा किया हुआ था। उन्होंने मांग की  बस स्टैंड में एक महिला पुलिसकर्मी भी तैनात की जानी चाहिए ताकि महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित हो सके।

वहीं, पुलिस अधीक्षक हमीरपुर आकृति शर्मा से जब  फ़ोन पर बात की गई तो उन्होंने कहा कि फिलहाल उन्हें इस बारे में जानकारी नहीं थी लेकिन मामले की जांच की जाएगी तथा इसमें उचित कार्यवाही भी होगी।