Follow Us:

धौलाधार की पहाड़ियों पर दिखी रहस्यमयी आग!

समाचार फर्स्ट |

धौलाधार की पहाड़ियों पर रहस्यमयी आग देखने को मिली। पालमपुर और साथ लगते क्षेत्रों से धौलाधार की पहाडिय़ों पर रविवार सायं आग की लपटें निकलती देखी गईं, ऐसे में इन आग की लपटों को उठता देख तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। बात यह भी उठी कि संभवता कोई व्यक्ति पहाडिय़ों पर अटक गया है तथा आग जलाकर रैस्क्यू का सिग्नल भेज रहा है, ऐसे में यह बात तेजी से फैलने लगी तथा बात पुलिस तक भी पहुंची जिस पर पुलिस ने भी अपने स्तर पर जांच करने का कार्य आरंभ किया। समय के साथ आग की लपटें कम भी पडने लगीं।

आग को लेकर संशय बना हुआ

इन दिनों पहाडिय़ों पर अत्याधिक ठंड के कारण भेड़ पालक तथा अन्य लोग निचले क्षेत्रों का रुख कर लेते हैं, ऐसे में आग किसने लगाई तथा इसके पीछे क्या कारण रहा है इसे लेकर संशय बना हुआ। इस घटना से साथ लगते शहर पालमपुर, घुग्घर,लोहना और गांव बंदला के लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है। इस ऊंचाई पर किसी भी व्यक्ति का पहुंचना असभंव है। उपमंडल पुलिस अधिकारी राजेंद्र शर्मा ने बताया कि संभवता आग किसी भेड़ पालक द्वारा ठंड से बचने के लिए लगाई गई हो सकती है।

आज जाएगी वन विभाग की टीम

वहीं, वन मंडलाधिकारी बीएस यादव ने कहा कि हमें जानकारी मिली है कि धौलाधार की पहाडियों में आग लगी है। इसके लिए वन विभाग पालमपुर सोमवार विभाग की विशेष को टीम भेजा जाएगा।