Follow Us:

जयराम ने भरी हुंकार, ‘उनमें से नहीं जो हल्ला करें-जो करना है वो करते हैं’

समाचार फर्स्ट |

शपथ समारोह के बाद हिमाचल के निवनियुक्त मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने जोरदार हुंकार भरी है। मीडिया से रूबरू होते ही जयराम ठाकुर ने कहा कि हम उनमें से नहीं हैं, जो हल्ला-गुल्ला करते हों। जो काम जनता ने उन्हें कहा हो वे करते हैं। इसी के साथ ही उन्होंने प्रदेशवासियों और प्रधानमंत्री मोदी तथा बाकी दिग्गजों का धन्यवाद किया।

कर्ज उतारना प्राथमिकता

जयराम ठाकुर ने कहा कि हिमाचल में सबसे बड़ा मुद्दा यहां का कर्ज है। हिमाचल सरकार आने वाले समय में इसका कोई समाधान निकालेगी और जल्द ही केंद्र सरकार से मिलकर इसे हल किया जाएगा। इसके अलावा जनसमर्थन की आकांक्षाओं की पूरा करने की जो चुनौती सरकार के सामने बनी है उसे हल करने पर भी विचार होगा। बीजेपी के विजन डॉक्यूमेंट को सरकारी दस्तावेज के रूप में इस्तेमाल किया जाएगा, हालांकि उसमें कमीटमेंट कम है, लेकिन जो उसको लेकर भी आगे बढ़ेंगे।

माफियाराज पर होगा सख्त रवैया

जयराम ठाकुर ने कहा कि हिमाचल को एक देवभूमि के नाम से जाना जाता है और यहां जो भी काले धंधे चल रहे हैं उनपर मुख्य रूप से नकेल कसी जाएगी। कानून व्यवस्था से लेकर जिसकी भी स्थिति हिमाचल में गिरी है उसे सुधारा जाएगा। हिमाचल सरकार बदले की भावना से नहीं अपने दम पर काम करेगी और जनता से उम्मीद करेगी वे भी उन्हें सहयोग दे।