Follow Us:

शर्मनाक: नवजात को झाड़ियों में फेंककर फरार हुई कलयुगी मां

डेस्क |

जिला बिलासपुर में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां झंडूता के अंतर्गत आती ग्राम पंचायत घंडीर में एक कलयुगी मां अपने नवजात बच्चे को झाड़ियों में छोड़कर फरार हो गई । शनिवार सुबह स्थानीय युवक ने बच्चे को झाड़ियों में पड़ा देखा और पंचायत प्रधान को इस बारे में सूचना दी। नवजात शिशु को एंबुलेंस में उपचार के लिए सरकारी अस्पताल बरठीं भेजा गया है। वहीं, पुलिस को भी सूचित कर दिया गया है।

स्थानीय युवक राजकुमार बताया कि शनिवार सुबह वे अपने निजी काम से जा रहा था। इसी बीच उसे खेत में छोटे बच्चे के रोने की आवाज सुनाई दी। बच्चे के रोने की आवाज सून जब वे वहां पहुंचा तो देखा कि खेत के एक कोने पर बांस के झुंड में नवजात बच्चा (लड़का) कपड़े में लिपटा हुआ पड़ा था। बच्चा बिल्कुल स्वस्थ अवस्था में था। इस बारे में उन्होंने ग्राम पंचायत प्रधान नीलम धीमान को सूचित किया।

नवजात शिशु का स्वास्थ्य ठीक न होने के कारण बरठीं अस्पताल के चिकित्सकों की ओर से उपचार के लिए जिला अस्पताल बिलासपुर रेफर कर दिया गया। इस संदर्भ में बीएमओ झंडुता डॉक्टर अरविंद टंडन ने बताया कि नवजात शिशु का स्वास्थ्य ठीक न होने के कारण जिला अस्पताल बिलासपुर में उपचार के लिए रेफर कर दिया गया है। उधर, इस संदर्भ में पुलिस थाना तलाई प्रभारी कर्म सिंह ने घंडीर में नवजात बच्चा मिलने के मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि तुरंत पुलिस दल मौके पर भेज दिया गया है। पुलिस ने अज्ञात महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।