Follow Us:

UP चुनाव में होगा कंगना रनौत का जलवा! CM योगी से मिलने के बाद ये मिली जिम्मेदारी

डेस्क |

उत्तर प्रदेश के चुनावी समर में बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत की भी झलक देखने को मिल सकती है। एक तरफ जहां यूपी की योगी सरकार अब फुल प्रचार मोड में है, वहीं दूसरी तरफ कंगना रनौत का भी यूपी का दौरा लगातार तेज हो चुका है। खबर है कि कंगना योगी सरकार को चुनावी माहौल में प्रचार कर सकती हैं। हालांकि, इसकी झलक शुक्रवार को देखी गई, जब बॉलीवुड क्वीन ने सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की।  चुनावी सफर का आगाज कर चुकी योगी के नेतृत्व में बीजेपी ने लगे हाथ कंगना को अपनी एक मुहिम का ‘ब्रांड एंबेसडर’ भी बना दिया है।

कंगना रनौत अपनी आने वाली फिल्म तेजस की शूटिंग के सिलसिले में उत्तर प्रदेश में हैं। इसी बीच शुक्रवार को वह यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करने पहुंचीं। वह सीएम योगी आदित्यनाथ के सरकारी आवास पर तकरीबन आधा घंटा ठहरी। उसी दौरान कंगना रनौत ने सीएम योगी के कार्यकाल की काफी प्रशंसा की। सीएम योगी ने महत्वाकांक्षी परियोजना ‘एक जिला-एक उत्पाद’ से जुड़ा एक गिफ्ट हैंपर उन्हें तोहफे में दिया। साथ ही उन्हें इस परियोजना का ब्रांड एंबेसडर भी नियुक्त किया गया।

बता दें कि वन डिस्ट्रिक्ट वन प्रोडक्ट यूपी सरकार का एक प्रमुख कार्यक्रम है। इसका उद्देश्य ऐसे स्वदेशी और विशिष्ट उत्पादों और शिल्प को प्रोत्साहित करना है, जो अलग अलग जिलों में बनता है। यूपी के जिलों में चिकनकारी, जरी जरदोजी, काला नमक चावल आदि कुछ उत्पाद पैदा होते हैं जो कहीं नहीं मिलते।

वहीं, सीएम योगी से हुई इस मुलाकात की तस्वीरें कंगना ने सोशल मीडिया पर भी शेयर की हैं। इस पोस्ट में उन्हें योगी आदित्यनाथ सम्मानित करते नजर आ रहे हैं। कंगना ने इस पोस्ट के साथ लिखा-‘मैं उत्तर प्रदेश सरकार को हमारी फिल्म तेजस की शूटिंग में उनके सहयोग के लिए धन्यवाद देती हूं और माननीय मुख्यमंत्री को उनके आगामी चुनावों के लिए शुभकामनाएं भी देती हूं।’

कंगना ने आगे लिखा कि मैंने इस बात पर जोर दिया कि हमारे पास उत्तर प्रदेश के एक तपस्वी राजा श्री राम चंद्र थे और अब हमारे पास योगी आदित्यनाथ हैं, आपका शासन जारी रहे महाराज जी।’