Follow Us:

फतेहपुर में सियासी भूचाल, कृपाल परमार समर्थकों ने हाईकमान को भेजा इस्तीफा

मृत्युंजय पुरी |

फतेहपुर से भाजपा के खिलाफ आजाद चुनाव लड़ने वाले बलदेव ठाकुर को भाजपा हाईकमान ने प्रत्याशी बनाया है। बलदेव ठाकुर का नाम फाइनल होते ही फतेहपुर में सियायी भूचाल आ गया है। यहां बलदेव ठाकुर के विरोध और कृपाल परमार के समर्थन में भाजपा मंडल फतेहपुर, बीडीसी चेयरमैन, महिला मोर्चा सहित 40 प्रधानों ने सामूहिक तौर पर अपना इस्तीफा हाईकमान के पास भेज दिया है।

भाजपा मंडल फतेहपुर के अध्यक्ष करतार पठानिया, बीडीसी चेयरमैन निशा शर्मा, उपाध्यक्ष धर्मेंद्र शुन्ना, महिला मोर्चा फतेहपुर अध्यक्ष सुमन बाला आदि ने कहा कि हमने पार्टी में रहकर पार्टी की सेवा की है। हम हाईकमान से जानना चाहते हैं कि आखिरकार प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष कृपाल परमार को टिकट क्यों नहीं दिया गया। उन्होंने कहा कि हाईकमान ने ऐसे व्यक्ति को टिकट दे दिया जिसने वर्ष 2017 में भाजपा के खिलाफ आजाद चुनाव लड़ा था।

उन्होंने कहा कि हम कृपाल परमार के साथ हैं और अगर पार्टी हाईकमान ने अपना निर्णय नहीं बदला तो भाजपा के खिलाफ कार्य करेंगे। समस्त कार्यकर्ताओं ने इस्तीफा देने के बाद ‘कृपाल जी तुम आगे बढ़ो हम तुम्हारे साथ हैं’ के नारे ज़ोरों शोरों से लगाए। हालांकि अभी तक प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष कृपाल परमार की कोई भी प्रतिक्रिया नहीं आई है लेकिन सामूहिक इस्तीफों से राजनीति गरमा गई है।