Follow Us:

‘कोरोना काल में कांग्रेस ने केवल शोर मचाने का काम किया’

पी.चंद |

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने बुधवार को सराज विधानसभा क्षेत्र के सरोआ में जनसभा की। इस दौरान उन्होंने लोगों से भाजपा प्रत्याशी ब्रिगेडियर खुशाल ठाकुर के लिए वोट मांगे। साथ ही मुख्यमंत्री ने कांग्रेस पर भी जमकर हमला बोला। सीएम ने कहा कि “जब कोरोना संकट आया तो कांग्रेस ने केवल शोर मचाने का काम किया। कांग्रेसी बेशक कुछ भी कहते रहें, लेकिन अगर पूरे देश में कोविड मैनेजमेंट में किसी राज्य ने बेहतर प्रदर्शन किया वो हिमाचल है। वैक्सीन लगाने में भी हिमाचल जैसा पहाड़ी प्रदेश अव्वल रहा। कांग्रेस के लोग तो ये प्रचार करते रहे कि कोरोना की वैक्सीन को मत लगवाओ इसके कई साइड इफेक्ट गिनवाए। वही कांग्रेसी नेता वैक्सीन लगवाने के लिए कतार में लगे रहे।”

‘कांग्रेस नेताओं की भाषा से अपने कार्यकर्ता भी आहत’

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रचार के दौरान कांग्रेस के नेता जिस तरह की भाषा इस्तेमाल कर रहे हैं, वह उनके कार्यकर्ताओं को भी पसंद नहीं आ रही। मंडी में कांग्रेस नेता ने जिस तरह से भाषण दिया उससे हर कोई आहत है। कांग्रेस के नेता भी कहते हैं कि उस नेता की तो भाषा ही ऐसी है। कांग्रेस के लोगों ने भी कहा कि हमें भी उनकी ये भाषा पसंद नहीं आई। कांग्रेस नेता के भाषण से उनके कार्यकर्ता भी आहत हैं। मंडी के लोग उनको इसका जवाब देंगे।

‘कांग्रेस के लोग क्या बैलगाड़ी से जाते थे’

वहीं, कांग्रेस द्वारा हेलीकॉप्टर वाला सीएम कहने पर मुख्यमंत्री ने कहा, ”कांग्रेस के लोग कहते हैं कि मुख्यमंत्री तो हेलीकॉप्टर से जाते हैं। ये लोग क्या बैलगाड़ी से जाते थे। हिमाचल सरकार के पास 1993 से हेलीकॉप्टर रहा। सभी लोग जानते हैं कि कांग्रेस के शासनकाल में हेलीकॉप्टर के इस्तेमाल किस काम के लिए होता था। हम लोगों ने हेलीकॉप्टर का इस्तेमाल वैक्सीन पहुंचाने, दुर्गम क्षेत्रों में फंसे लोगों को निकालने में किया।”