Follow Us:

आर्यन ड्रग्स केस में गवाह का दावा, NCB ने रिहायी के लिए मांगे थे 25 करोड़

डेस्क |

आर्यन खान से जुड़े मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में नया मोड़ आया है। अब इस मामले में जांच कर रही NCB के खिलाफ गवाह हलफ़नामें कई तरह के खुलासे हुए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस मामले में एनसीबी द्वारा बनाए गए गवाह प्रभाकर ने जांच एजेंसी के खिलाफ बड़ा आरोप लगाया है।

अपने हलफ़नामें में गवाह प्रभाकर ने आरोप लगाया है कि शाहरूख के बेटे आर्यन खान को छोड़ने के लिए गोसावी और सैम ने कथित तौर पर 18 करोड़ में से 8 करोड़ रुपये एनसीबी मुंबई के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े को देने की बात कही थी। हालांकि आर्यन खान को छोड़ने के लिए 25 करोड़ रूपए की मांग की गई थी लेकिन बाद में मामला 18 करोड़ रूपए में फिट हो गया था।

प्रभाकर ने अपने हलफनामें में ये भी यही कहा कि क्रूज पर एनसीबी की छापेमारी के बाद उसने शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी को केपी गोसावी और सैम को नीले रंग की मर्सिडिज कार में साथ में बात करने देखा था। उनके बीच लगभग 15 मिनट कर बात हुई थी।

बता दें कि आर्यन खान की गिरफ्तारी के दिन एक अज्ञात शख्स की तस्वीर उसके साथ वायरल हुई थी, जिसकी पहचान किरण गोसावी के रूप में की गई। पहचान होने के बाद शख्स फरार हो गया था। उसी किरण गोसावी के बॉडीगार्ड और इस केस में पंच प्रभाकर ने एक अहम खुलासा किया है।