Follow Us:

‘पुलिस 24 घंटे के भीतर करे गुंडा तत्वों पर कार्रवाई, मंत्री से भी की जाए पूछताछ’

मृत्युंजय पुरी |

फतेहपुर उपचनाव में बिक्रम ठाकुर के पीएसओ द्वारा एसडीओ के साथ मारपीट करने का मामला सियासी तूल पकड़ता जा रहा है। मामले को लेकर अब फतेहपुर से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे डॉ. राजन सुशांत ने कहा कि पुलिस को भी इस मामले में आगे आकर एफआईआर दर्ज करनी चाहिए। लेकिन अभी तक पुलिस की ओर से इस मामले में किसी भी प्रकार की एफआईआर दर्ज नहीं की गई है।

डॉ. राजन सुशांत ने मांग करते हुए कहा कि पुलिस 24 घंटे के अंदर मारपीट करने वाले गुंडों पर कार्रवाई करे और मंत्री बिक्रम ठाकुर को भी पूछताछ के लिए पुलिस थाना बुलाया जाए। राजन सुशांत ने कहा कि इस मामले को लेकर वह प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को भी फोन के माध्यम से अवगत करवाएंगे और जयराम ठाकुर से अनुरोध करेंगे कि ऐसे गुंडागर्दी करने वाले मंत्रियों पर कार्यवाही की जाए।

राजन सुशांत ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर भी इस मामले पर कार्यवाही नहीं करते हैं तो आने वाले उपचुनावों में फतेहपुर की जनता इसका फैसला करेगी। उन्होंने कहा कि सत्ता के नशे में चूर भाजपा के कई नेता फतेहपुर में घूम रहे हैं लेकिन आने वाले उपचुनावों में भाजपा नेताओं का सत्ता का नशा यहां की जनता उतारने वाली है। राजन सुशांत ने कहा कि एसडीओ को इस बात का इल्म था की पुलिस भी इस मामले पर कोई भी कार्यवाही नहीं करेगी इसीलिए उस एसडीओ ने मुझे फोन किया और न्याय गुहार लगाई ।

वहीं, उन्होंने वन मंत्री राकेश पठानिया पर निशाना साधते हुए कहा कि राकेश पठानिया कर्मचारियों को डरा रहे हैं और दवाब बना रहे हैं। लेकिन कर्मचारी अब डरने वाला नहीं है। अब जनता भाजपा को जवाब देगी। उन्होंने आरोप लगाया कि मौजूदा समय में हालतों को देखते हुए भाजपा इतनी बौखलाई है कि मेरे कार्यक्रमों को होने से रोकने का प्रयास किया जा रहा है लेकिन उसके बाद भी जनता का भरपूर साथ मिल रहा है ।