Follow Us:

ट्रक मालिकों की नींद गुल, कांगड़ा में हो रही ट्रकों की चोरियां

मृत्युंजय पुरी |

कांगड़ा जिला के ट्रक मालिकों की रातों की नींद गायब हो गई है। इसका कारण है जिले के अलग-अलग इलाकों से ट्रकों की चोरी। आपको बता दें कि जिले में पिछले एक महीने में 4 एलपी ट्रक चोरी हुए हैं।

तीन ट्रकों का तो अब तक पता नहीं है लेकिन एक को बरामद कर लिया गया है। इसे भी इसलिए बरामद कर पाए क्योंकि ट्रक में खराबी होने के कारण चोरों को ट्रक को छोड़ कर भागना पड़ा। सामान से लदे ट्रक को सड़क के किनारे खड़ा कर चोर रफूचक्कर हो गए। इन घटनाओं ने अब ट्रक मालकों को परेशानी में डाल दिया है। हैरानी की बात तो ये है कि चोरों के हौसले इतने बुलंद हैं कि वे ड्राइवरों के घर के बाहर से ट्रक उड़ा ले जा रहे हैं। ट्रक मालिकों का कहना है कि उनके ट्रक ड्राइवरों ने अपने घरों के बाहर देर रात पार्क किये, लेकिन जब सुबह देखा गया तो ट्रक नहीं मिला इसकी शिकायत पुलिस को कर दी गई है।

वहीं, देर से ही सही पुलिस भी अब एक्शन में आ गई है। पुलिस ने बॉर्डर पर अलर्ट कर दिया है। अब हिमाचल से जाने वाली गाड़ियों की जांच के साथ ड्राइवरों की आईडी की भी जांच की जा रही है। एसपी कांगड़ा खुशहाल सिंह ने बताया कि जिला कांगड़ा में ट्रक चोरी होने की शिकायतें आ रही हैं। जल्द ही पुलिस ट्रक चोरों को गिरफ्तार कर लेगी।