Follow Us:

सीएम बनने के बाद पहली बार मंडी पहुंचे जयराम, जोरदार स्वागत

समाचार फर्स्ट |

हिमाचल के सीएम बनने के बाद जयराम ठाकुर पहली बार अपने गृह क्षेत्र मंडी पहुंचे। सीएम के पहुंचने से पहले ही लोगों का सड़कों पर जमावड़ा लग गया। भारी संख्या में जयराम समर्थक जुटें और जयराम के नारे भी लगाए। अपने मंडी दौरे से पहले मुख्यमंत्री ने बिलासपुर का दौरा भी किया। 

बिलासपुर जाते समय शिमला तथा सोलन की सीमाओं से लगते टूटू, बालुगंज, घणाहट्टी, हलोग, बाघल तथा दाड़लाघाट में गर्मजोशी के साथ स्वागत किया गया। उन्होंने घणाहट्टी में जनसभा को भी सम्बोधित किया।  जहां शिमला ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ चुके प्रमोद शर्मा की अगुवाई में बीजेपी पार्टी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री का शानदार स्वागत किया। 

सरकार का लक्ष्य समान विकास’

मुख्यमंत्री ने भव्य स्वागत के लिए लोगों का धन्यवाद करते हुए बीजेपी की जीत का श्रेय प्रधानमंत्री मोदी तथा बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को दिया। उन्होंने कहा कि पार्टी और सरकार का लक्ष्य समान विकास तथा आम आदमी का कल्याण सुनिश्चित बनाकर बीजेपी को राज्य में अगले 10 से 15 वर्षों तक सत्ता में देखने का है।

उन्होंने कहा कि शिमला ग्रामीण में इस बार एक कड़ा मुकाबला हुआ और आगामी चुनावों में इस निर्वाचन सभा क्षेत्र में बीजेपी की सीट सुनिश्चित करने के लिए अभी से कड़ी मेहनत करनी होगी।

लोगों से मांगा सहयोग

मुख्यमंत्री ने कहा कि केन्द्र सरकार ने विकास के लिए हर संभव सहायता का आश्वासन दिया है. उन्होंने कहा कि ‘हम लोगों की सेवा के लिए सत्ता में आए हैं, न कि किए गए कार्यों का बढ़ा-चढ़ा कर बखान करने के लिए.’ उन्होंने कहा कि हमारे लिए काम ही पूजा है और मेरी सरकार बड़े पैमाने पर लोगों का कल्याण सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध है. जयराम ठाकुर ने कहा कि हम लोगों की भावनाओं का सम्मान करते हैं, जिन्होंने बीजेपी को सत्ता में लाया है और मैं हमेशा ही लोगों के सहयोग की अपील और उनके आशीर्वाद की कामना करता हूं.