Follow Us:

हिमाचल के पड़ोसी राज्य उत्तराखंड में बड़ा हादसा, वाहन खाई में गिरने से 13 लोगों की मौत

|

हिमाचल प्रदेश के पड़ोसी राज्य उत्तराखंड में एक बड़ा सड़क हादसा पेश आया है। यहां देहरादून जिले के चकराता तहसील के बायला गांव में एक गाड़ी अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में 13 लोगों की मौत हो गई है जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। हादसे में मारे गए सभी लोग एक ही गांव के रहने वाले थे। हादसे की सूचना मिलते ही प्रशासन की टीम घटनास्थल पर पहुंची और खाई से लोगों को निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया।

जानकारी के अनुसार रविवार सुबह चकराता तहसील से जुड़े भरत खत के बायला गांव से विकासनगर जा रही यूटिलिटी बायला-पिंगुवा मार्ग पर अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे के समय यूटिलिटी गाड़ी में करीब 16 लोग सवार थे जिसमें से 13 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं, गाड़ी के खाई में गिरते ही चीख-पुकार मच गई। घटना की सूचना मिलते ही ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचकर घायलों को निकालने की कोशिश की। साथ ही पुलिस और जिला प्रशासन को भी घटना की जानकारी दी।

सूचना मिलते ही पुलिस और जिला प्रशासन की टीम ने स्थानीय लोगों की सहायता से शवों को खाई से बाहर निकाला। अब तक 13 शवों को खाई से बरामद कर लिया गया है।