Follow Us:

मंत्रिमंडल में फेरबदल तय!, अटकलों पर CM ने नहीं किया साफ इनकार

पी. चंद |

हिमाचल प्रदेश उपचुनावों में भाजपा को मिली हार के बाद जयराम सरकार में फेरबदल की अटकलें जोरों पर हैं। अब एक बार फ़िर मुख्यमंत्री ने इन अटकलों को और भी हवा दे दी, जब पत्रकारों ने मुख्यमंत्री से मंत्रिमंडल फेरबदल को लेकर सवाल किया। पत्रकार ने जैसे ही मंत्रिमंडल में फेरबदल की बात कही तो जयराम ठाकुर ने कहा कि इस विषय पर चर्चा होने के बाद ही कोई फैसला लिया जाएगा। यानी साफ़ तौर पर कहे तो इन अटकलों पर चर्चा होनी है तो बदलाव भी लगभग तय ही माना जा सकता है। आगामी दिनों में ये मुद्दा काफी चर्चाओं का विषय रहेगा।

साथ ही मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने 2022 में भाजपा की दोबारा सरकार रिपीट होने का दावा भी किया।

कार्यसमिति की बैठक में नहीं आया नंबर

राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक में हिमाचल प्रदेश का बातचीत के दौरान नंबर नहीं आ पाया। बैठक में शांता कुमार को छोड़कर सभी पदाधिकारी वर्चुअल मौजूद रहे। शिमला में मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर, पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल सहित संगठन मंत्री पवन राणा शामिल हुए।

बैठक के बाद पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने बताया कि हिमाचल में उपचुनावों में मिली हार के क्या कारण रहे। इस पर 22 नवंबर से पहले मंथन किया जायेगा। चुनाव प्रचार में न जाने को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री बोले कि उनके कज़न की मौत हुई थी जिसकी वजह से वह प्रचार में नहीं जा पाए।