Follow Us:

हिमाचल की बेटी कंगना रनौत पद्मश्री से सम्मानित, CM जयराम ने दी बधाई

|

हिमाचल की बेटी एवं बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को देश के सर्वोच्च नागरिक सम्मान पद्मश्री अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। कंगना के साथ-साथ सिंगर अदनान सामी को भी इस अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। राष्ट्रपति भवन में आयोजित एक समारोह में राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद द्वारा कंगना को यह अवॉर्ड दिया गया। कंगना को ये अवॉर्ड फिल्म इंडस्ट्री में उनके योगदान के लिए दिया गया है। इससे पहले कंगना को सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से भी नवाजा गया था।

बता दें कि इस अवॉर्ड की घोषणा पिछले साल 26 जनवरी को की गई थी। लेकिन कोरोना वायरस और लॉकडाउन की वजह से सेरेमनी को ऑर्गनाइन नहीं किया जा सका था।

कंगना रनौत ने अवार्ड मिलने के बाद फैंस के साथ खुशियां शेयर की हैं। उन्होंने ये भी बताया कि अवार्ड मिलने के खास दिन पर वह बतौर प्रोड्यूसर बॉलीवुड में एंट्री कर रही हैं। कंगना रनौत ने फिल्म ‘टिकू वेड्स शेरू’ का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, “पद्मश्री सम्मान मिलने वाले दिन बतौर प्रोड्यूसर नई जर्नी शुरू कर रही हूं, जो कि मेरे लिए बहुत ही ज्यादा स्पेशल है।” कंगना की प्रोडक्शन कंपनी का नाम मणिकर्णिका फिल्म प्राइवेट लिमिटेड है। इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर लीड रोल में हैं।

कांगना को पद्मश्री अवॉर्ड से सम्मानित किए जाने पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने भी कंगना को बधाई दी है। सीएम जयराम ठाकुर ने ट्वीट करते हुए लिखा, “आदरणीय राष्ट्रपति श्री रामनाथ कोविंद जी द्वारा देवभूमि हिमाचल की बेटी एवं प्रसिद्ध अभिनेत्री कंगना रनौत जी को पद्म श्री पुरस्कार भेट किए जाने पर हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं। आपकी उपलब्धि पर हिमाचल प्रदेश की समस्त जनता को गर्व है। आप उन्नति की राह पर इसी तरह निरंतर आग बढ़ती रहें, यही कामना करता हूं।”