Follow Us:

कांगड़ा: मटौर पुल में लोहे की प्लेट उखड़ी, भारी वाहनों की आवाजाही हो रही प्रभावित

मृत्युंजय पुरी |

पठानकोट-मंडी राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित मटौर पुल में लोहे की प्लेट उखड़ गई है। जिसे दो दिन बीत जाने के बाद भी ठीक नहीं किया गया है। इस कारण वाहनों को आवाजाही में दिक्कत हो रही है। साथ ही यहां पर कोई भी हादसा होने के भी आसार बने हुए हैं।

बता दें कि पठानकोट-मंडी राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित मटौर पुल में एक पुल कंकरीट और एक लोहे का पुल बना है। जिनमें दोनों तरफ वाहनों की आवाजाही रहती है। पठानकोट की तरफ से आने वाले वाहन लोहे के पुल से और मटौर चौक की तरफ से आने वाले वाहन कंकरीट के पुल से गुजरते हैं। इससे यहां यातायात सुगम बना रहता है और जाम की स्थिति नहीं बनती।

लेकिन दो दिन से यहां मटौर पुल के लोहे की प्लेट उखड़ गई हैं। जिससे कोई हादसा न हो, इसलिए वहां पर बड़े और भारी वजन वाले वाहन औक बसों को नहीं गुजारा जा रहा है। ऐसे में बड़े वाहनों की आवाजाही कंकरीट वाले पुल से होने के कारण यातायात जाम की स्थिति बन रही है। इस कारण लोगों को भी समस्‍या से दो चार होना पड़ रहा है और यातायात व्यवस्थित करने वाली पुलिस कर्मियों के भी पसीने छूट रहे हैं। जल्द ही इस लोहे की प्लेट की मरम्मत नहीं हो जाती तब तक यहां यातायात जाम की स्थिति बनती रहेगी।