Follow Us:

निर्दलीय विधायकों को एसोसिएट मैंबर बनाने के खिलाफ बीजेपी मंडल

समाचार फर्स्ट |

पिछले दिन मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर द्वारा निर्दलीय प्रत्याशी के पक्ष में बयानबाजी के बाद जोगिंद्रनगर और देहरा के बीजेपी मंडलों ने निर्दलीय प्रत्याशियों को एसोसिएट मैंबर बनाए जाने का विरोध जताया है। जोगिंद्रनगर मंडल बीजेपी पहले ही बैठक कर इस बात के स्पष्ट संकेत दे चुकी है कि अगर आजाद प्रत्याशी को सरकार में एसोसिएट सदस्य बनाया गया तो यह उन हजारों मतदाताओं की भावनाओं के साथ खिलवाड़ होगा जिन्होंने विश्वास के साथ बीजेपी के पक्ष में वोट किया है।

समर्थन कोई बुरी बात नहीं: पंकज

वहीं, जिला महामंत्री पंकज जम्वाल का कहना है कि किसी भी आजाद विधायक का सरकार को समर्थन बुरी बात नहीं है लेकिन पार्टी में शामिल करना एक अलग मामला है तथा ऐसे किसी भी प्रस्ताव पर कोई विचार न तो हो रहा है और न ही होगा। वह पहले ही साफ कर चुके हैं कि सरकार बिना किसी भेदभाव के पूरे जिला का एक समान विकास करने की पक्षधर है तथा जोगिंद्रनगर भी इसी जिला का हिस्सा है।  

देहरा में भी उठे विरोध के स्वर

वहीं, दूसरी तरफ संगठनात्मक जिला देहरा में भी निर्दलीय विधायक के खिलाफ मंडल ने प्रस्ताव पारित कर प्रदेश हाईकमान से मांग की है कि निर्दलीय विधायक को एसोसिएट मैंबर न बनाया जाए। देहरा बीजेपी मंडल के अध्यक्ष सर्वदर्शन शर्मा ने कहा कि रविन्द्र रवि ही आगामी समय में देहरा से बीजेपी के नेता होंगे। आजाद विधायक को एसोसिएट मैंबर बनाए जाने का सवाल ही पैदा नहीं होता है क्योंकि बीजेपी को जनता ने प्रचंड बहुमत दिया है।