Follow Us:

पंजाब से निलंबित ASI कर रहा लूटपाट!, ऊना पुलिस ने दबोचा

डेस्क |

कथित तौर पर पंजाब पुलिस से निलंबित एएसआई को हिमाचल ऊना पुलिस की टीम ने ठगी के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोप है कि इस शख़्स ने नकली पुलिस कर्मी बनकर व्यक्ति से 2 लाख की लूट की। इसी आरोप में मामला दर्ज होने के बाद ऊना पुलिस ने टीम बनाई और इस व्यक्ति को पंजाब से गिरफ्तार किया गया। एसपी अर्जित सेन ठाकुर ने इसकी पुष्टि भी की है।

एसपी ने कहा कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। कोर्ट में पेश करने के लिए आरोपी को ऊना लाया गया है। कोर्ट के फैसले के बाद गहनता से पूछताछ की जाएगी, ताकि इस बात का पता चल सके कि उसने हिमाचल में किसी और को अपना शिकार तो नहीं बनाया। आरोपित की पहचान 49 वर्षीय गुरलाल सिंह निवासी हाउसिंग कॉलोनी, जिला अमृतसर से हुई है।

बता दें कि 30 अक्टूबर को वीनेवाल पंजाब के अशोक कुमार पुत्र सरेंद्र जीत से कैंटीन का सामन देने के लिए 2 लाख रुपये लेर ऊना बुलाया। पीड़ित 2 लाख रुपये लेकर ऊना के एक पंप के आगे पहुंच और एक श्विफ्ट गाड़ी वाले क साथ झलेड़ा में सामान देखने के लिए गया। लालसिंगी पुल के पास एक इनोवा गाड़ी में सवार पंजाब पुलिस की वर्दी में सवाल लोग उसे इनोवा गाड़ी मे बैठकर मुबारकपुर चौक तक ले गए। यहां पर पीड़ित को धक्का देकर नीचे गिराकर उससे 2 लाख रुपये का बैग छीनकर वे फरार हो गए। इसके बाद पीड़ित ने सिटी पुलिस चौकी में पहुंचकर मामला दर्ज करवाया। बताया जा रहा है कि आरोपी पंजाब पुलिस का निलंबित एएसआई है।